होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Congress : बीजेपी के नक्शे कदम पर पटवारी, अपनाने लगे भाजपा की रणनीति 

MP Congress : बीजेपी के नक्शे कदम पर पटवारी, अपनाने लगे भाजपा की रणनीति 

MP Congress : मध्यप्रदेश में जब से कांग्रेस बुरी तरह से पहले विधानसभा फिर लोकसभा का चुनाव हारी है तब से ही कांग्रेस अपने आप को राज्य में मजबूत करने में जुटी हुई है। कांग्रेस लगातार पार्टी पदाधिकारियों की बैठके ले रहे है, साथ ही पार्टी में नए संगठन का गठन करने पर जोर दे रही है। इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ​जीतू पटवारी बीजेपी के नक्शे कदम पर चलते दिखाई दिए। पटवारी बुधनी सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन पार्टी करते हुए नजर आए। 

पटवारी की टिफिन पार्टी

दरअसल, सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। उपचुनाव को लेकर जीतू पटवारी सलकनपुर पहुंचे थे। यहां पटवारी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की थी। इसी दौरान वे कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन पार्टी करते हुए नजर आए। बताया जा रहा है कि बैठक में कांग्रेसी कार्यकर्ता टिफिन लेकर पहुंचे थे। पटवारी ने कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बैठकर टिफिन पार्टी का लुफ्त उठाया और चुनावी रणनीति पर चर्चा की। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन पार्टी अभियान चलाया था। 

कांग्रेस का लौटेगा अभिमान

सलकनपुर में जीतू पटवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन पार्टी करते हुए मीडिया से भी चर्चा की। पटवारी ने कहा की आधी रोटी खाएंगे, कांग्रेस को जिताएंगे। इसी भावना के साथ लोग हमारे साथ आए। आज जितना आनंद कभी नहीं आया, इतना अच्छा कभी नहीं लगा। हम सब एक समान है, कोई छोटा नहीं, कोई बड़ा नहीं, मेरा अभिमान मेरा बूथ यही लक्ष्य हमारा है। हम बूथ भी जीतेंगे, और चुनाव भी जीतेंगे। कांग्रेस का और हमारा अभिमान लौटेगा। 

आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान को मोदी सरकार में कृषि मंत्री बनाए जाने के बाद बुधनी सीट पर उपचुनाव होना है। उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है। बुधनी सीट पर सपा और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ेगी। हालांकि उपचुनावों की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन कांग्रेस ने जमीनी स्तर पर अपनी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है।


संबंधित समाचार