होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BJP vs CONGRESS : एमपी के राजनितिक गलियारों में फिर से सुनाई दिया कांग्रेस और भाजपा के कलह का शोर

BJP vs CONGRESS : एमपी के राजनितिक गलियारों में फिर से सुनाई दिया कांग्रेस और भाजपा के कलह का शोर

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनितिक गलियारों में आए दिन कांग्रेस और भाजपा के कलह का शोर सुनाई देता है।आरोप-प्रत्यारोप के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रदेश में अमानत बीजों और सरकारी तंत्र में भ्रष्टाचार को लेकर सरकार को घेरा है। 

आपको बता दें कि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और पूर्व विधायक पारस सकलेचा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर प्रदेश सरकार और अधिकारियों पर भारी भर्ष्टाचार के आरोप लगाए। पटवारी ने कहा कि, 'अमानक बीजों का गोरखधंधा जब सीएम के गृह क्षेत्र उज्जैन जिले में चल रहा है तो पूरे प्रदेश का क्या हाल होगा जहां पर तालाब और बंजर जमीन है। वहां पर भी फसल के लिए बीज उगाये जाने के मामले सामने आए हैं। यही नहीं कागजों पर यह बीज उगाई जा रहे हैं। जिससे किसान बर्बादी की कगार पर खड़ा है।'

पटवारी ने कहा कि गूगल से फर्जी रकबे निकालकर किसान के नाम पर दिखाए जा रहे हैं। बीज प्रमाणीकरण विभाग मनमानी कर रहा है। मध्यप्रदेश बीज प्रमाणीकरण में अधिकारी 15 – 15 साल से डटे हुए है। ये पूरा कमीशन का खेल चल रहा है। कमीशन के खेल में मंत्री को 25% कमीशन मिल रहा है। बीज प्राधिकरण के एमडी को 5% कमीशन मिलता है। मामले की शिकायत ईओडब्ल्यू से की गई है। 


संबंधित समाचार