होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

'जिगरा' का ट्रेलर रिलीज : एक्ट्रेस का दिखा अग्रेसिव लुक, विदेश की जेल में बंद अपने भाई को प्रोटेक्ट करते नजर आई आलिया

'जिगरा' का ट्रेलर रिलीज : एक्ट्रेस का दिखा अग्रेसिव लुक, विदेश की जेल में बंद अपने भाई को प्रोटेक्ट करते नजर आई आलिया

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में वह पहली बार एक अलग रोल में नजर आएंगी.  एक्शन और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में आलिया के फर्स्ट लुक ने और फिल्म के टीज़र ने काफी बज क्रिएट किया है. बतादें कि इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेल भी अब रिलीज हो गया है. इस खबर से आलिया के फैंस फिल्म को देखने के काफी एक्साइट हो रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक वेदांग रैना स्टारर जिगरा और आलिया भट्ट के थिएट्रिकल का ट्रेलर आज यानी गुरुवार को रिलीज हुआ है.

 एक्ट्रेस का दिखा अग्रेसिव लुक :

 इसमें एक्ट्रेस का इंटेस और अग्रेसिव लुक नजर आ रहा है। यहाँ पूरी कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है. और आलिया को इसमें सत्या का किरदार मिला है. वहीं इस फिल्म में सत्या का किरदार अपने भाई वेदांग /अंकुर को प्रोटेक्ट करते नजर आ रहा है. इस  ट्रेलर से झलक में वह विदेश की जेल में बंद अपने भाई बचाने के लिए हर हद और मुश्किलों को पार करते दिख रही हैं। 

इन दिन रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म जिगरा का थिएट्रिकल ट्रेलर  वेदांग, आलिया भट्ट,करण जौहर सहित फिल्म के सभी मेंबर ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर  शेयर किया है। वासन बाला ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट की प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। जानकारी में मुताबिक 11 अक्टूबर को 2024 को ये फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।  


संबंधित समाचार