होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP news : जीतू ने सभा में कही बड़ी बात, कांग्रेस प्रत्याशी को बीजेपी ने दिया था 50 करोड़ का ऑफर

MP news : जीतू ने सभा में कही बड़ी बात, कांग्रेस प्रत्याशी को बीजेपी ने दिया था 50 करोड़ का ऑफर

बुधनी। एमपी के पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी आज बुधनी पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की साथ ही पार्टी के न्याय की गारंटी को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भी उन्हें प्रेरित किया। कार्यक्रम में पटवारी ने एक बड़ा बयान भी दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप भानु शर्मा को बीजेपी ने 50 करोड़ में खरीदने का प्रयास किया था, लेकिन कांग्रेस के प्रति वफादारी दिखाने हुए उन्होंने इसके लिए इनकार कर दिया।

10 साल से बोल रहे झूठ 

कार्यक्रम में आए जीतू ने पीएम मोदी और एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को झूठा बताया है। उन्होंने सभा में कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने 30 हजार बार झूठ बोला है। 18 साल तक सीएम रहने के बाद भी भाजपा ने उन्हें इस बार मुख्यमंत्री नही बनाया। इसके साथ ही जीतू ने महंगाई की बात करते हुए कहा कि गैस सिलेंडर 400 का था अब 1100 का हो गया। मोदी पर निशाना साधते हुए उनका कहना है कि मोदी 10 साल से झूठ बोल रहे हैं कि महंगाई मुक्त देश बनाउंगा जबकि महंगाई इतनी बढ़ती जा रही है। उनहोंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर कांग्रेस की न्याय की गारंटी लोगों तक पहुंचाने को कहा है। कांग्रेस का पंजा चुनने पर हर बहन को 8500 रूपए दिए जाएंगे, महिलाओं के खाते में सरकार एक लाख रुपए भी डालेगी। साथ ही किसान का लोन भी मांफ करेगी। उन्होंने श्रमिकों को 400 रुपए प्रतिमाह दिए जाने की बात भी कही है। साथ ही पटवारी ने इस सभा में ये भी कहा है कि कांग्रेस का जो कार्यकर्ता वफादार होगा उसका भी ध्यान रखा जाएगा। बीजेपी के बारे में बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा है कि रेल्वे भूमि अधिग्रहण के हिसाब पर वे मौन हो जाते हैं। 

प्रत्याशी को दिया ऑफर 

इस सभा में सबसे बड़ा आरोप तो ये था कि भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप भानु शर्मा को 50 करोड़ रुपए में खरीदना चाहा था। लेकिन उन्होंने भाजपा में जाने से मना कर दिया। उनका कहना है कि कई बार कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा जीतू को फोन किया गया और इस बात से इत्तला कराया गया कि, उनपर दबाव बनाया जा रहा है, करोड़ों का ऑफर दिया जा रहा है ताकि वे अपना फॉर्म वापस ले लें। इसके बादज जब जीतू पटवारी ने उनसे पूछा की आपकी क्या सोच है, तो उन्होंने कहा कि मर जाउंगा आखिरी दम तक कांग्रेस और कांग्रेसियों के लिए लड़ूंगा। कांग्रेस की विचारधारा के लिए। प्रत्याशी की इस बात पर जीतू का कहना है कि हमारे पास ईमानदार कार्यकर्ता है, न्याय की गारंटी है। 
 


संबंधित समाचार