होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jawan Box Office Collection Day 2:  'जवान' ने रचा इतिहास, Shah Rukh Khan की Jawan ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Jawan Box Office Collection Day 2:  'जवान' ने रचा इतिहास, Shah Rukh Khan की Jawan ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Jawan Box Office Collection Day 2:  शाहरुख़ ख़ान को बॉलीवुड का "किंग ख़ान" कहा जाता है, और उन्होंने "पठान" और "जवान" फिल्म के बैक-टू-बैक सफलता से साबित किया है कि वे वाकई मेगास्टार के खाँदान के बादशाह कहलाने के हकदार हैं। "जवान" फिल्म ने दर्शकों से खचाखच भरी ओपनिंग की और 75 करोड़ रुपये की कमाई के साथ देश में सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बना लिया। फिल्म का सफर अभी शुरू हुआ है, और फिल्म के दूसरे दिन भी रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है। "जवान" फिल्म ने पहले ही एडवांस बुकिंग में 21 करोड़ रुपये का कमाई कर लिया है। अब आइए जानते हैं कि दूसरे दिन, शुक्रवार, को "जवान" कितने करोड़ की कमाई कर सकती है।

"जवान" की दूसरे दिन की कमाई के बारे में
शाहरुख़ ख़ान की नई रिलीज़ फिल्म "जवान" ने पहले दिन ही घरेलू बाजार में 75 करोड़ और वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है, जिससे फिल्म ने इतिहास रच दिया है। किंग ख़ान की इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में क्रेज बढ़ रहा है, और सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी कतारें देखी जा रही हैं। इसके साथ ही, "जवान" की रिलीज़ के दूसरे दिन की कमाई के अनुमानित आंकड़े भी आए हैं।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'जवान' फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे दिन, यानी शुक्रवार को सभी भाषाओं में 45 करोड़ रुपये का व्यापार किया हो सकता है। इसमें हिंदी और तमिल सबसे आगे हैं।

इसके साथ ही, फिल्म की दो दिनों की कुल कमाई 120 करोड़ रुपये हो जाएगी। मुंबई और दिल्ली में फिल्म के 62 शो में पहले दिन ही 60 प्रतिशत से अधिक ऑक्यूपेंसी थी, और प्रत्येक टिकट की कीमत 2000 रुपये से ज्यादा थी। इसके बाद भी, दूसरे दिन में 'जवान' ने 9000 से अधिक टिकट बेचने में कामयाबी प्राप्त की।

हालांकि, दूसरे दिन 'जवान' ने 'पठान' के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई। इसका कारण यह था कि 'पठान' ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन, गुरुवार, 26 जनवरी को 70.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसमें एक वजह यह भी थी कि 26 जनवरी को पब्लिक हॉलिडे था, जबकि 'जवान' की रिलीज़ का दूसरा दिन एक वीकडे था।

'जवान' फिल्म को रिलीज के बाद माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा हुआ, और फिल्म ने हर भाषा में हर शो के साथ पॉपुलैरिटी हासिल की, शाम के शो में 90 प्रतिशत से ज्यादा ऑक्यूपेंसी देखी गई। आने वाले वीकेंड में 'जवान' के कैश रजिस्टर में कई रिकॉर्ड बन सकते हैं।

Read More: आरबीआई ने इंक्रीमेंटल कैश रिजर्व रेशियो को खत्म करने का एलान

 


संबंधित समाचार