होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jawan Advance Booking: भारत में 'जवान' की एडवांस बुकिंग शुरू, शाहरुख खान ने कहा - 'बहुत उत्सुक हैं सभी...'

Jawan Advance Booking: भारत में 'जवान' की एडवांस बुकिंग शुरू, शाहरुख खान ने कहा - 'बहुत उत्सुक हैं सभी...'

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म "जवान" का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, और इसकी एडवांस बुकिंग का इंतजार फैंस कर रहे हैं। इसके पहले, फिल्म की विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी थी, और अब आखिरकार भारत में भी "जवान" की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। शाहरुख खान ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके इस खुशखबरी की जानकारी साझा की है। उन्होंने "जवान" के ट्रेलर के साथ ही इस खबर का ऐलान किया था कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुक्रवार को शुरू होगी।

शाहरुख खान ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह फैंस के कमेंट्स पढ़ रहे हैं। वीडियो में "जवान" के ट्रेलर की सुदूर झलक भी दिखाई गई है। शाहरुख खान वीडियो में कहते हैं - "बहुत बेकरार हैं सब जवान के लिए।" उन्होंने वीडियो के साथ ये लिखा - "आपकी और मेरी बेकरारी खत्म हुई है, एडवांस बुकिंग 'जवान' की शुरू हो गई है।"

फैंस हुए खुश

इस पोस्ट पर शाहरुख खान के फैंस अपनी खुशी और उत्साह को अभिव्यक्त कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "पूरा थिएटर ही बुक कर देंगे।" और दूसरे ने कहा, "टिकट कितने का भी हो, एसआरके को देखना है तो मतलब देखना है।" एक और फैन ने उत्साह से लिखा, "थिएटर हिला डाला एसआरके ने।"

"जवान" का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज हो गया है, जिसके बाद फिल्म के प्रति लोगों के बीच क्रेज में बड़ी वृद्धि देखने को मिली। फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार हो रहा है। "जवान" में शाहरुख खान ने 5 विभिन्न अवतारों में अपना जलवा दिखाया है, जिसकी झलक ट्रेलर में दिखाई गई है।

फिल्म "जवान" का निर्देशक एटली कुमार ने किया है और यह शाहरुख खान की पैन इंडिया फिल्म है। फिल्म में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, और विजय सेतुपति जैसे अभिनेता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Read More:आज सभी 12 राशियों के लिए अच्छे संदेश, जानिए क्या कहता है आज आपका सितारा...

 


संबंधित समाचार