होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jammu-Kashmir News: सेना और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन से एक आतंकवादी ढेर, हरियार किया बरामद

Jammu-Kashmir News: सेना और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन से एक आतंकवादी ढेर, हरियार किया बरामद

Terrorist killed in J&K: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में रविवार (6 अगस्त) को सेना और पुलिस ने एक आतंकी को मार गिराया, जो ज्वाइट ऑपरेशन में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था। एक संयुक्त अभियान के तहत सेना और कुपवाड़ा पुलिस ने कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर के अमरोही इलाके में एलओसी पर आतंकवादी को मार गिराया गया। इसके साथ ही सेना ने आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया। सेना और पुलिस के सर्च ऑपरेशन जारी है। सूत्रों के मुताबिक बताया गया है कि मुठभेड़ के शुरुआती वक्त में ही एक आतंकी को मारा गया था, जबकि दूसरी ओर झाड़ियों में छिपा हुआ आतंकी रुक रुक कर गोलीबारी कर रहा है. 

कुलगाम में तीन जवान शहीद:
इसके पूर्व, कुलगाम में आतंकी संगठन के सदस्यों से मुठभेड़ में 3 जवान शहीद हो गए थे। आतंकी संगठन पीएफएफ ने इसकी जिम्मेदारी लेते हुए इसे अनुच्छेद 370 के खत्म करने का बदला बताया था। सेना को कुलगाम जिले के हलान वन क्षेत्र के ऊंचे इलाकों में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस के साथ ज्वॉइंट सर्च अभियान चलाया गया। इस अभियान के दौरान आतंकी संगठन के सदस्यों के साथ मुठभेड़ हुई थी, जिसमें 3 जवान घायल हुए थे और उनकी इलाज के दौरान वे मौत के घातक अस्पताल में बैठ गए थे।

इसके अलावा, जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में चार लोगों को आतंकवादी संगठन के मददगार समेत गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक का नाम तौसीफ अहमद खांबे है, जो अंसार गजावत-उल हिंद नामक संगठन के लिए काम करता था। इन गिरफ्तारियों के मामले में पीएसए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read More:6 सालों में कुल 12 जस्टिस ने विभिन्न कारणों से दिया इस्तीफा, जानें क्या है वजह...

 


संबंधित समाचार