होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Morning breaking news: सीएम आज विभिन्न कार्यक्रम में होंगे शामिल, छग को एक और वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन आएंगे रायपुर

Morning breaking news: सीएम आज विभिन्न कार्यक्रम में होंगे शामिल, छग को एक और वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन आएंगे रायपुर

रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज विभिन्न कार्यक्रम में  शामिल होंगे , कवर्धा और रायपुर जिले के विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे. दोपहर 12.50 को रायपुर पुलिस ग्राउंड से कवर्धा के लिए रवाना होंगे.

सीएम साय के आज के कार्यक्रम: 

कवर्धा में चंद्रनाहु कुर्मी क्षत्रिय समाज कवर्धा राज के 53वे अधिवेशन में दोपहर 1 बजे शामिल होंगे , मुख्यमंत्री साय दोपहर 3.10 को राजधानी रायपुर लौटेंगे ,तत्पश्चात शाम 6.10 को इंद्रा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित करमा तिहार कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, रात 7.50 को मुख्यमंत्री निवास लौटेंगे.

 वंदे भारत एक्सप्रेस की मिली सौगात:

छत्तीसगढ़ को एक और वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात मिली है. 16 सितंबर से छग में दूसरी वंदे भारत एक्सप्रेस चलेगी,  जिसके जरिए यात्री वंदे भारत से दुर्ग से विशाखापट्टनम तक जा सकेंगे. नई वंदे भारत एक्सप्रेस महज 8 घंटों में गंतव्य पर पहुंचाएगी. रेलवे की तरफ से टाइम शेड्यूल जल्द जारी किया जाएगा.

नितिन नबीन आज आएंगे रायपुर :

भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन आज रायपुर आएंगे, कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सदस्यता अभियान की प्रगति की समीक्षा करेंगे , बैठक में सदस्यता टोली के सारे पदाधिकारी मौजूद रहेंगे , अब तक सदस्यता अभियान में मिली सफलता पर व आगामी कार्ययोजना पर चर्चा होगी.

आज होगी झमाझम बारिश:

छत्तीसगढ़ में आज झमाझम बारिश होगी, प्रदेश में आज से मानसून की गतिविधि  रफ्तार पकड़ेगी. उत्तरी और मध्य छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की संभावना है.गरज चमक के साथ वज्रपात होने की भी संभावना है.15 और 16 सितम्बर को उत्तरी छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. राजधानी रायपुर में भी गरज चमक के साथ बारिश की संभावना है.


संबंधित समाचार