होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Indore Garba : गरबा में नाबालिग के साथ अमन बनकर आया आमिर,हिंदू संगठन ने पकड़ा

Indore Garba : गरबा में नाबालिग के साथ अमन बनकर आया आमिर,हिंदू संगठन ने पकड़ा

इंदौर। हीरानगर इलाके में बुधवार रात गरबा पंडाल में एक युवक को पकड़ा गया, जिसने बालाघाट से एक नाबालिग लड़की का अपहरण किया था। युवक, जिसका नाम आमिर खान उर्फ अमन बताया जा रहा है, नाबालिग लड़की को अपने साथ लेकर इंदौर आया था और उसके साथ गरबा कर रहा था। इस घटना के बाद उसे स्थानीय हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पकड़कर उसकी धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

 मामला शहर के वैभव श्री गार्डन में आरकेई नवरात्रि डांडिया नाइट गरबा का है, जहां आमिर को हिंदू जागरण मंच से जुड़ी महिला कार्यकर्ता की सतर्कता के चलते पकड़ लिया गया। पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में यह पाया गया कि आमिर खान कई अन्य लड़कियों के संपर्क में भी था और उसका मोबाइल कई आपत्तिजनक सामग्रियों से भरा हुआ था। हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक राजकुमार टेटवाल, मानसिंह राजावत और राजेश कुशवाह समेत अन्य कार्यकर्ता वहां पहुंचे और युवक से पूछताछ की। शुरुआत में युवक ने अपना नाम अमन बताया, लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना असली नाम आमिर खान बताया। 

लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और चैटिंग मिली

जांच के दौरान आमिर के मोबाइल से कई लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और चैटिंग भी मिली, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। फिलहाल, पुलिस ने आमिर पर प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की है और बालाघाट पुलिस से संपर्क स्थापित किया है ताकि इस मामले में और जानकारी हासिल की जा सके।


संबंधित समाचार