होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

भारत-पाकिस्तान मैच : ISIS की धमकी, अब सुरक्षा के बीच न्यूयॉर्क में होगा मुकाबला 

भारत-पाकिस्तान मैच : ISIS की धमकी, अब सुरक्षा के बीच न्यूयॉर्क में होगा मुकाबला 

IND vs PAK T20 World Cup 2024 : टी20 विश्वकप 2024 में भारत—पाकिस्तार का मुकाबला 9 जून को होगा। यह मुकाबला न्यूयॉर्क में होगा। दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि भारत—पाकिस्तार मैच पर आतंकियों ने हमला करने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि आतंकी संगठन आईएसआईएस ने लोन वुल्फ अटैक की धमकी दी है। 

लोन वुल्फ अटैक की धमकी

मिली धमकी के बाद से सुरक्षा ऐजेंसियां सर्तक हो गई है। भारत—पाकिस्तान मैच को लेकर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। अब पुलिस की सुरक्षा के बीच न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान  के बीच मुकाबला होगा। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने एक वीडियों के माध्यम से धमकी दी है। आतंकियों ने मैच के दौरान हमला करने की बात कही है। इस बात की पुष्टि नासाऊ काउंटी के पुलिस कमिश्नर पैट्रिक राइडर ने की है। 

न्यूयॉर्क गवर्नर ने दिया भरोसा

न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने एक्स पर लिखा है कि उनकी सुरक्षा को लेकर अधिकारियों से बात हुई है और वे मिलकर काम कर रहे हैं। क्रिकेट विश्व कप की तैयारी में मेरी टीम फेडरल और कानूनी अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है। हम मैच में उपस्थित लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेंगे।

9 जून को होगा मुकाबला

आपको बता दें कि टी20 विश्वकप 2024 से पहले टीम इंडिया और बांग्लादेश एक वॉर्मअप मैच खेलेगी। भारत अपने अधिकतर मैच न्यूयॉर्क में खेलेगी। 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क में आइसनहोवर पार्क में बने नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैदान में उतरेगा, लेकिन 9 जून को होने वाले मैच से पहले मिली धमकी के बाद न्यूयॉर्क और भारत की चिंता बढ़ गई है। 


संबंधित समाचार