होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ससुराल वालों ने टोनही का आरोप लगाकर बहु को किया प्रताड़ित, चार आरोपी गिरफ्तार...... 

ससुराल वालों ने टोनही का आरोप लगाकर बहु को किया प्रताड़ित, चार आरोपी गिरफ्तार...... 

सारंगढ़: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले से एक खबर सामने आई है. जहां पर टोनही का आरोप लगाकर घर वालों ने अपनी बहु को प्रताड़ित किया था.इस घटना के बाद पीड़िता ने थाने में आकर एक लिखित शिकायत की थी. जिस पर ऐक्शन लेते हुए बिलाईगढ़ पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पीड़िता के पति, सास, ससुर और ननंद को पुलिस की टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद इन सभी आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.  

ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत:

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला सारंगढ़ जिला स्थित ग्राम गाताडीह थाना सरसीवा का है. जहां पर एक महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ में अंधविश्वास के चलते प्रताड़ित करने का आरोप लगते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें  पीड़ित महिला ने बताया कि, साल 19 जुलाई 2020 को उसकी शादी खगेश्वर डडसेना से हुई थी, शादी के तीन साल बाद से उसे दहेज के लिए ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।

प्रताड़ित करने का लगया आरोप :

इसके बाद पति, सास, ससुर और ननंद ने उसे  कम दहेज लाने का ताना दिया करते थे, और उससे लगभग दो लाख रुपये लाने की मांग की थी. इसके अलावा  महिला पर टोनही होने का आरोप और मायके की जमीन के बंटवारे लाने की भी मांग की थी. और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ उससे मारपीट करते थे. फिलहाल पुलिस ने इन चारों आरोपियों के खिलाफ धारा  498(A) और अपराध क्रमांक 253/24 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया  है. 


 

 


संबंधित समाचार