होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RAISEN NEWS: पुलिस की मार से आहात होकर युवक ने की खुदकुशी, परिजनों ने थाने के सामने शव रख किया प्रदर्शन, इंसाफ की मांग

RAISEN NEWS: पुलिस की मार से आहात होकर युवक ने की खुदकुशी, परिजनों ने थाने के सामने शव रख किया प्रदर्शन, इंसाफ की मांग

रायसेन : मध्य प्रदेश के रायसेन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पुलिस की पिटाई से आहात होकर 40 साल के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। जिसके शव को थाने में रखकर परिजनों ने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई, साथ ही  दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। यह घटना रायसेन थाना अंतर्गत ग्राम सालेरा की है। वही इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा परिजनों को आश्वासन देकर चक्का जाम बंद करवाया। 

जानें मामला 

मिली जानकारी के अनुसार 08 सितम्बर को कोतवाली के सालेरा बीट के दो पुलिस कर्मी किसी मामले को लेकर गांव गये थे, जहां मृतक प्रेम सिंह बैरागी से पुलिसकर्मियों की बहस हो गई। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने प्रेम सिंह की पिटाई कर दी। पिटाई से आहत  प्रेम सिंह ने पुलिसवालों के सामने ही कीटनाशक दवाई लाया और पी गया। इसके बाद उसे तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

सागर-भोपाल तिराहे पर शव रखकर परिजनों ने किया चक्काजाम

इधर, बेटे और पति की मौत से आक्रोशित होकर परिजनों ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए सागर-भोपाल तिराहे पर शव रखकर चक्काजाम किया। साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित करने साथ ही मुआवजे देने की मांग की। 3 घंटे चले इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने परिवार को समझाइश देकर चक्काजाम समाप्त करवाया। साथ ही मौके पर पहुंचे एसडीएम मुकेश कुमार सिंह और एसडीओपी प्रतिभा सिंह ने भी मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 
 


संबंधित समाचार