होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने कहा: 'कांग्रेस में समुन्द्र मंथन चल रहा है, अब इंतजार करते हैं उसमें अमृत निकलता है या विष'

कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने कहा: 'कांग्रेस में समुन्द्र मंथन चल रहा है, अब इंतजार करते हैं उसमें अमृत निकलता है या विष'

रायपुर: - कांग्रेस की समीक्षा बैठक चल रही है इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि "कांग्रेस में समुन्द्र मंथन चल रहा है, अब इंतजार करते हैं उसमें अमृत निकलता है या विष. कांग्रेस में जब जब मंथन किए हैं तो विष ही निकला है. इस विष को पीने वाला कोई रहे तो ठीक है. 


PCC चीफ दीपक बैज के बयान पर पलटवार:

PCC चीफ दीपक बैज ने गृहमंत्री को अनुभवहीन कहा उनके बयान पर पलटवार करते हुए स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा हमारे गृह मंत्री दिग्भ्रमित नहीं है, उनके 6 महीने के कार्यकाल को देखकर कांग्रेस भयभीत है, नक्सलवाद को समाप्त करने बड़ा अभियान चला है. बड़ी संख्या में एनकाउंटर हुए हैं, प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति चुस्त दुरुस्त हुई है. आज अपराधिक खौफ खा रहे हैं. इसलिए कांग्रेस बिना सिर पूछ के आरोप लगा रही है. हमारे गृह मंत्री बहुत ही ऊर्जावान, चिंतनशील और गंभीर है.

आदिवासी युवक की हत्या पर सियासत:

आदिवासी युवक की हत्या पर PCC चीफ बैज के बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री जायसवाल पर कहा मैं घटना की निंदा करता हूं. मुझे व्यक्तिगत रूप से इस बात का बहुत दुख है. इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसका हम प्रयास करेंगे. अपराधी कोई भी हो बक्से नहीं जाएंगे, इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. इस प्रकार की घटना को जाति धर्म समाज से जोड़ना उचित नहीं, ऐसी घटनाओं को संरक्षण न  बीजेपी देती है ना समाज के लोग.


संबंधित समाचार