होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Gwalior rape case: यूपी की नर्सिंग छात्रा से ग्वालियर के युवक ने किया रेप, लाखों के गहने हड़पे, अश्लील वीडियो किया वायरल

Gwalior rape case: यूपी की नर्सिंग छात्रा से ग्वालियर के युवक ने किया रेप, लाखों के गहने हड़पे, अश्लील वीडियो किया वायरल

ग्वालियर :मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां यूपी की एक नर्सिंग छात्रा से ग्वालियर के युवक ने रेप कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करीब एक लाख के गहने हड़प लिए। इसके बाद भी आरोपी युवक का मन नहीं भरा और युवती को ब्लैकमेल कर 3 लाख रुपए की डिमांड करने लगा। जब छात्रा ने पैसे देने से इनकार किया, तो आरोपी ने छात्रा का अशील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसकी शिकायत पीड़िता ने हजीरा थाने में की। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। 

नर्सिंग की पढ़ाई करने आई थी छात्रा 

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा करीबन 2 साल पहले यूपी से ग्वालियर में नर्सिंग की पढ़ाई करने आई। इस दौरान उसकी मुलाकात राकेश लोधी नाम के छात्र से रूम के सिलसिले में कॉलेज के शिक्षक ने मुलाकात करवाई।  जिसके बाद आरोपी युवक ने छात्रा से दोस्ती बढ़ा ली और मिलने जुलने लगा। इसका फायदा उठाकर एक दिन युवक छात्रा के घर पहुंचा और पिज्जा में नशे की दवा खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी ने छात्रा के फोटो और वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही पीड़ित छात्रा से सोने की चेन, अंगूठी भी लूट ली। 

दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज 

इसके बाद भी युवक का लालच खत्म नहीं हुआ और पीड़िता से 3 लाख रूपए की और मांग करने लगा। जिससे परेशान होकर छात्रा अपने घर यूपी के बांदा जिले चली गई। जब आरोपी को पैसे नहीं मिले तो उसने युवती का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद छात्रा ने बांदा पुलिस में युवक के खिलाफ शिकायत की। मामले को लेकर पुलिस ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग सहित अन्य धाराओं में जीरो पर मामला दर्ज किया। फिर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद केस डायरी ग्वालियर के हजीरा थाना पुलिस को भेज दी है। फिलहाल हजीरा थाना पुलिस यूपी के बांदा से आई केस डायरी प्राप्त कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
 


संबंधित समाचार