होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: इंदौर के इस प्राइवेट स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पिता को अज्ञात नंबर से आया फ़ोन, मौके पर पहुंची पुलिस फिर....

MP NEWS: इंदौर के इस प्राइवेट स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पिता को अज्ञात नंबर से आया फ़ोन, मौके पर पहुंची पुलिस फिर....

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर में उस वक्त हड़कप मच गया है। जब एक अज्ञात नंबर से इंदौर के एक प्राइवेट स्कूल को बम से उड़ने की धमकी मिली। यह धमकी स्कूलों में पढ़ने वाले एक बच्चे के पिता को दी गई। ऐसे में घबराए पिता ने तुरंत मामले की जानकारी 100 डायल को दी। जिसके बाद बम स्कर्ट के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्कूल से बच्चों को आनन फानन में बाहर निकाला। हालांकि जांच के दौरान पुलिस को मौके पर कुछ नहीं मिला। पुलिस धमकी देने वाले शख्स के फोन को ट्रैक करने की कोशिश कर रही है. 

 घबराए पैरंट्स ने तुरंत 100 डायल सूचना 

यह फ़ोन अंकित सोनो नाम के एक युवक को आया था। जिसमे एक अज्ञात युवक ने कहा कि तुम्हारा बेटा जिस स्कूल में पढ़ता है उस स्कूल में बम लगा दिया हैं। स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने पर घबराए पैरंट्स ने तुरंत हंड्रेड डाल पर पुलिस को सूचना दी। लेकिन जांच के बाद बम होने की खबर फर्जी निकली। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 अज्ञात नंबर को ट्रेस करने में जुटी पुलिस 

डीसीपी विनोद कुमार मीणा ने कहा कि पल्हर नगर के गुरुकुल स्कूल को आज बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते ने पूरे स्कूल परिसर की अच्छे से जांच की, लेकिन चैकिंग में दस्ता को बम का कोई सुराग नहीं मिला। फ़िलहाल अज्ञात नंबर को ट्रेस किया जा रहा है।  
 


संबंधित समाचार