होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सागर/देवरी : दारू पीकर स्कूल पहुंचे गुरुजी, बच्चों के बस्तों पर लगाई लोट

सागर/देवरी : दारू पीकर स्कूल पहुंचे गुरुजी, बच्चों के बस्तों पर लगाई लोट

सागर/देवरी : मध्यप्रदेश के सागर जिले में देवरी के गांव जमनापुर परासिया के सरकारी स्कूल में समय बच्चे डर गए जब उनके शिक्षा देने वाले उनके गुरूजी दारू पीकर स्कूल पहंचे और बच्चों के बैगों पर लोट लगाने लगे। इतना ही नहीं जब बच्चों ने गुरूजी को संभालने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ बच्चों से मारपीट कर दी। जब बच्चों के अभिभावकों को मामले का पता चला तो वे स्कूल पहुंचे और गुरूजी से बात करने की कोशिश की, लेकिन गुरूजी नशे में धुत थे।

जानकारी के अनुसार जमनापुर गांव की प्राथमिक शाला में रामलाल अहिरवार शिक्षक है। बीते बुधवार को वे शराब के नशे में स्कूल पहुच गए और बच्चों के बैगों पर लेट गए। जब बच्चों ने इसका विरोध किया तो गुरूजी ने कुछ बच्चों के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं स्कूल पहुंचे अभिभावकों ने गुरूजी से बात की तो उन्होंने कहा की वे शराब नहीं पीते है। जब ग्रामीणों ने शिक्षक को अकेले में ले जाकर बात की तो उसने कहा की एक ही पैक लिया है। 

स्कूल के बच्चों का कहना है कि उनके सर कई बार शराब पीकर आते है और मारपीट करते है। वही बताया जा रहा है कि शराब पीने के चलते शिक्षक रामलाल एक बार सस्पेंड हो चुका है। मामले में बच्चों के अभिभावकों ने रहली पुलिस थाने में एक शिकायती आवेदन दिया है। वही मामले में बीईओ का कहना है कि मामले की जांच संकुल प्राचार्य से कराई जा रही है। जांच के बाद शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित समाचार