होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

sarkari naukari 2024; एपेक्स बैंक में जॉब करने का शानदार मौका, असिस्टेंट के 120 पदों पर निकली भर्तियां, 68 हजार तक मिलेगी सैलरी

sarkari naukari 2024; एपेक्स बैंक में जॉब करने का शानदार मौका, असिस्टेंट के 120 पदों पर निकली भर्तियां, 68 हजार तक मिलेगी सैलरी

Government job opportunity: अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है। तो ये खबर आपके लिए है, सरकार द्वारा हाल ही में असिस्टेंट के 120 पदों पर vacancy निकाली है। यह भर्ती असम को-ऑपरेटिव एपेक्स बैंक में निकाली गई हैं। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की उम्र 21 साल से लेकर अधिकतम 34 साल तक तय की गई है। इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वे ऑफिशियल वेबसाइट apexbankassam.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। 

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से न्यूनतम 45% अंकों के साथ ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवारों को कंप्यूटर नॉलेज रखना आवश्यक है। आवेदन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर विजिट कर सकते है। 
 

चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों का चयन रिटन एग्जाम और इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इस प्रक्रिया में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को उनकी क्षमता, ज्ञान, और सामाजिक योग्यता का मूल्यांकन किया जाएगा।

सैलरी:
चयनित अभ्यर्थियों को सैलरी 18,730 से लेकर 68,040 रुपए प्रतिमाह मिलेगी, जो एक सरकारी कर्मचारी के लिए उत्तम है। इस सैलरी के साथ, एक स्थिर और सुरक्षित करियर का अवसर प्रदान किया जा रहा है।

आवेदन प्रक्रिया:
उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट apexbankassam.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन पत्र भरकर उम्मीदवारों को शुल्क जमा करना होगा। इसके बाद, उम्मीदवारों को आवेदन सबमिट करने का विकल्प मिलेगा, जिसके बाद वे एक प्रिंटआउट निकाल सकते हैं।


 


संबंधित समाचार