होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHOPAL NEWS: आलीशान बंगले की चौथी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस, वजह अज्ञात

BHOPAL NEWS: आलीशान बंगले की चौथी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस, वजह अज्ञात

भोपाल : मध्य प्रदेश के भोपाल स्थित ई-4 अरेरा कालोनी के आलीशान बंगले से कूद कर एक युवती ने आत्महत्या कर ली।  युवती फ़ोन पर बात कर रही थी। इस दौरान उसने अचानक छत से छलांग लगा दी। जिसकी वजह से उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी वो मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। 

19 साल की अनीषा ओसवाल ने की आत्महत्या 

यह घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है। जहां 19 साल की अनीषा ओसवाल ने मोबाइल फोन पर बात करने के बा अचानक छत से छलांग लगा दी। युवती 12 नंबर मल्टी में मौसी के यहां रहकर ई-4 अरेरा कॉलोनी निवासी हरेंद्र गुलाटी के घर में चाइल्ड केयर टेकर का काम करती थी। फ़िलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। हालांकि मौके पर पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का

घर में काम करने वाली अन्य महिलाओं ने बताया कि अनीषा मंगलवार शाम दो दिन की छुट्टी के बाद काम पर लौटी थी। महाकाल दर्शन के नाम उसने छुट्टी ली थी। महिलाओं ने बताया कि अनीषा मोबाइल पर बात कर रही थी, वह कब चौथी मंजिल पहुंची और कब नीचे कूद गई, पता ही नहीं चला। जोर की आवाज आई तो महिलाओं ने बाहर जाकर देखा, जहां अनीषा खून से लथपथ पड़ी थी। तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत गई। बता दें कि यह मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 


संबंधित समाचार