होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Gautam Gambhir : गंभीर ने राजनीति से बनाई दूरी, लौट सकते हैं क्रिकेट की तरफ

Gautam Gambhir : गंभीर ने राजनीति से बनाई दूरी, लौट सकते हैं क्रिकेट की तरफ

दिल्ली। भाजपा सांसद (BJP MP) और भारतीय क्रिकेट टीम (Criceket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Batsman Gambhir) अक्सर अपने निर्णय (Desigon) से लोगों को चौंक देते हैं। अब गौतम गंभीर ने एकबार फिर अपने लिए बड़ा निर्णय लिया है। माना जा रहा है कि गौतम अब राजनीति (Politics) से पूरी तरह से संयास लेने का इरादा बना चुके हैं। 

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अब राजनीति से दूर होकर एक बार फिर क्रिकेट की तरफ ध्यान देने का मन बना लिया है। लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी टिकट वितरण के पहले गौतम गंभीर ने अपने फैंस को चौंका दिया है। गौतम गंभीर ने राजनीति से दूर होने की खबर की पुष्टि स्वयं से ही की है।

मोदी सहित दिग्गजों का आभर

गंभीर ने एक ट्वीट जारी करते हुए लिया कि मैंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुझे अपने राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है, ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। मुझे लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दिल से धन्यवाद देता हूं।

गंभीर के इस ट्वीट से माना जा रहा है कि वह अब राजनीति से पूरी तरह से दूर रह सकते हैं। हांलाकि उन्होंने अब तक के अपने राजनीतिक कैरियर को लेकर प्रधानमंत्री मोदी सहित भाजपा के दिग्गजों के प्रति आभार प्रकट किया है। बता दें कि भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हमेशा से ही अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। गौतम खुद के बारे में अक्सर कहते हैं कि उन्हें साफ सुथरी बातें ही पसंद है। गंभीर दिल्ली के अंदर ही जरूरतमंद लोगों को एक रूपये भरपेट खाना खिलाने की संस्था भी चलाते हैं। 
 


संबंधित समाचार