होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

गैंगस्टर अमन साहू को कड़ी सुरक्षा में लाया गया रायपुर, आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी पुलिस

गैंगस्टर अमन साहू को कड़ी सुरक्षा में लाया गया रायपुर, आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी पुलिस

रायपुर। गैंगस्टर अमन साहू को कड़ी सुरक्षा में कल झारखंड के रायकेला जेल से रायपुर लाया गया है. दरअसल सी कुख्यात गैंगस्टर को प्रोडक्शन वारंट पर जेल से बाहर लाया गया है. पुलिस आज उसे रायपुर के कोर्ट में पेश करेगी, इसके बाद अमन साहू को रिमांड पर लेगी. जानकारी के मुताबिक इस पर कारोबारी के ऑफिस के बाहर शूटआउट करने का आरोप लगा है. इस बीच झारखंड और छत्तीसगढ़ के 30 से अधिक सशस्त्र पुलिस बल की टीम भी यहां पर मौजूद थी.

कोर्ट में पेश करेगी पुलिस:

 रायपुर पहुंचने के बाद अमन साहू को सीधे क्राइम ब्रांच के ऑफिस में रखा गया है. जानकारी के मुताबिक इसे पुलिस आज रायपुर के कोर्ट में पेश करेगी. पेशी के बाद इस आरोपी को रिमांड पर रखा जाएगा. इसके बाद उस पर लगे आरोपों के संदर्भ में उससे पूछताछ की जाएगी. बता दें कि अमन साहू पर तेलीबांधा के कारोबारी के ऑफिस के बाहर शूटआउट करवाने के आरोप लगे है. महिला सदस्य समेत इस गैंग की लगभग 12 सदस्यों को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस कस्टडी में होगा मेडिकल टेस्ट: 

कोर्ट में पेश करने से पहले अमन साहू का पुलिस कस्टडी में 10 बजे मेडिकल टेस्ट होगा. इस कड़ी में उसे  10:30 से 11:00 बजे के बीच कोर्ट में पेश किया जाएगा. बतादें कि अमन साहू को तेलीबांधा में हुए गोली कांड मामले का आरोपी बताया जा रहा है, और इस घटना की उसने जिम्मेदारी ली थी.  


संबंधित समाचार