होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Fujifilm Instax Mini Evo हुआ लॉन्च, फोटो खींचते ही हो जायेगी प्रिंट, जानें कीमत और...

Fujifilm Instax Mini Evo हुआ लॉन्च, फोटो खींचते ही हो जायेगी प्रिंट, जानें कीमत और...

Instax कैटेगरी का नया कैमरा Instax Mini Evo यूजर्स को ऑन-द-स्पॉट फोटो शूट और प्रिंट करने की आजादी देता है। वहीं आजादी जो हम लोग बरसो से चाहते थे। Fujifilm ने भारत में अपना Instax Mini Evo कैमरे को लॉन्च कर दिया है। इस कैमरे में कई अच्छे फीचर्स शामिल किये गये हैं। नया कैमरा कंपनी की Instax सीरीज का हिस्सा है।

कंपनी ने इस प्रोडक्ट को 22,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। बॉक्स में स्टोनग्रे फिल्म्स (Stonegray Films) के दो 10 फिल्म पैक भी शामिल हैं। ये प्रोडक्ट सभी जानी-मानी ई-कॉमर्स साइट्स (e-commerce sites) और ऑथोराइज्ड ऑफलाइन (authorized offline) Fujifilm रिटेल पार्टनर के साथ उपलब्ध होगा। ये नया कैमरा खरीदने के लिए कब उपलब्ध होगा इसकी कोई जानकारी का खुलासा Fujifilm ने नहीं किया है।

Instax कैटेगरी में ये एक नया कैमरा है। वहीं Instax Mini Evo यूजर्स को ऑन-द-स्पॉट फोटो शूट और प्रिंट करने की आजादी देता है। इंस्टेंट कैमरा 100 शूटिंग मोड तक सपोर्ट करता है। कैमरा यूजर्स को डायल के साथ शूटिंग इफेक्ट्स का चयन करने और लीवर को खींचकर प्रिंट करने की अनुमति देता है।

अब बात करते है Fujifilm Instax Mini Evo के डिजाइन की, ये कैमरा आपको क्लासिक और कॉम्पैक्ट रेट्रो डिजाइन में मिलेगा जो बेहद ही शानदार है। वहीं यूजर्स एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए कैमरे में इसके रियर पर LCD डिस्प्ले भी लगा है। जिस पर आप उन तस्वीरों को देख सकते हैं और उन्हें कस्टमाइज भी कर सकते हैं। साथ ही इसमें 3.0 इंच का LCD मॉनिटर भी दिया गया है।


संबंधित समाचार