होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Friendship Day: Zomato के CEO ने बेहद खास तरीके से मनाया फ्रेंडशिप डे, ट्विटर कर दी जानकारी 

Friendship Day: Zomato के CEO ने बेहद खास तरीके से मनाया फ्रेंडशिप डे, ट्विटर कर दी जानकारी 

Friendship Day 2023: रेस्टोरेंट एग्रीगेटर और फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने रविवार (6 अगस्त) को विशेष तरीके से फ्रेंडशिप डे मनाया। इस दिन को मनाकर और दोस्ती का संदेश देने के लिए गोयल ने खुद ही कुछ फ्रेंडशिप बैंड्स लेकर फूड डिलीवरी करने का काम किया। उन्होंने इस खास बात की जानकारी अपने आधिकारिक हैंडल के माध्यम से ट्वीट करके साझा की।

दीपिंदर गोयल ने कुछ तस्वीरें साझा की, जिनमें वे रॉयल एनफील्ड की बाइक पर दिखाई देते हैं, जिसे वे "बुलेट" के नाम से भी जानते हैं। एक तस्वीर में उनके हाथ में कुछ फ्रेंडशिप बैंड्स भी हैं। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं अपने डिलीवरी पार्टनर्स, रेस्टोरेंट पार्टनर्स और ग्राहकों को कुछ खाना और फ्रेंडशिप बैंड्स डिलीवर करने जा रहा हूं। अब तक का सबसे अच्छा रविवार!"

इस काम की तारीफ के साथ ही, कुछ यूजर्स ने अपनी शिकायतें भी साझा की। एक यूजर ने लिखा, "आज तक के ऑर्डर स्विगी से ज्यादा है, जहां लोग सीईओ से मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।" दूसरे यूजर ने तंज कसा, "कंपनी चलाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है!" एक और यूजर ने लिखा, "इसे बेंगलुरु में भी करें।" स्वपनिल श्रीवास्तव नामक यूजर ने लिखा, "धन्यवाद जोमैटो, हाउसहेल्प की गैरमौजूदगी में मेरे फूड फ्रेंड बनने के लिए।"

एडवोकेट चिराग शाह नामक यूजर ने जोमैटो के सीईओ की जमकर प्रशंसा की, उन्होंने लिखा, "भाई, आप कई स्टार्टअप संस्थापकों के लिए वास्तविक रोल मॉडल हैं और आपकी कंपनी में एक छोटा शेयरधारक बनकर मैं वाकई खुश हूं। मेरे फोन में स्विगी है, लेकिन भगवान की कसम, मैंने स्विगी से एक बार भी ऑर्डर नहीं किया है। मैं वास्तव में चाहता हूं कि जोमैटो भारत से पहली वैश्विक दिग्गज कंपनी बने।" इसी तरह से पोस्ट पर बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आई हैं।

 

 


संबंधित समाचार