होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sourav Singh LLB : पहले दोस्त को पिलाई शराब, फिर दोस्त के साथ किया कांड

Sourav Singh LLB : पहले दोस्त को पिलाई शराब, फिर दोस्त के साथ किया कांड

#SouravSinghLLB : देश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। देश में ऐसे कई मामले सामने आ चुके है जिन्होंने मानवता को शर्मसार करके रख दिया। अभीतक तो खबरे आती रही हैं कि हवस के पुजारियों से महिलाएं ​सुरक्षति नहीं है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला समाने आया है जिससे यह प्रतित होता है कि महिलाएं तो ठीक, अब हवस कें पुजारियों से युवक भी सुरक्षित नहीं है। 

जी हां सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों को लेकर कई मीम्स बनाए जा रहे है। खासतौर पर इंस्टाग्राम पर तेजी से इस वीडियो से जुड़ा कंटेंट वायरल हो रहा है। दरअसल, मामला सेक्स कांड से जुड़ा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के अनुसार एक युवक ने पहले अपने दोस्त को खूब शराब पिलाई, और जब दोस्त नशे में हो गया तो उसे एक कमरे में ले जाकर सुला देता है। जब दोस्त नशे में होकर गहरी नींद में सो जाता है तो युवक अपने दोस्त के कपड़े उतारकर उसके साथ अश्लील हरकते करने लगता है और उसका शोषण कर लेता है। 

बताया जा रहा है कि युवक ने इस पूरे कांड का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाल दिया था। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो को करीब 8 मिलियन शेयर मिले थे, लेकिन वीडियो अश्लील होने के चलते इंस्टाग्राम ने वीडियो को डिलीट कर दिया। वीडियो बनाने वाले युवक का नाम सौरभ सिंह एलएलबी (#SouravSinghLLB) बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह भी बताया जा रहा है ​की वीडियो बनाने वाले और वायरल करने वाले सौरभ सिंह एलएलबी (#SouravSinghLLB) ने सुसाइड कर लिया है। हालांकि इसकी पुष्टि पूरी तरह से नहीं हुई है। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल दोनों युवको का अश्लील वीडियो एक अश्लील वेबसाइट भोजपुरी सेक्स पर अपलोड़ की गई है। हम ऐसे वीडियो की लिंक या वीडियो शेयर नहीं कर सकते है, क्योंकि यह नियमों के खिलाफ है। साथ ही हम इस खबर की पूरी तरह से पुष्टि नहीं करते है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर कई प्रकार का कंटेट तेजी से वायरल किया जा रहा है।      


संबंधित समाचार