होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jio Recharge Plan: Jio ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया शानदार प्लान, 172 रुपये में मुफ्त डेटा के साथ OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन फ्री, जानें क्या है ऑफर

Jio Recharge Plan: Jio ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया शानदार प्लान, 172 रुपये में मुफ्त डेटा के साथ OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन फ्री, जानें क्या है ऑफर

Jio Recharge Plan:: Reliance Jio अक्सर अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के बेहतर प्लान लांच करते रहते है,लेकिन हाल ही में जियो ने Prepaid और Postpaid Plans की कीमतों में बढ़ोतरी कर ग्राहकों को 440 वॉट का झटका दे दिया था। तो वही एक बार फिर जियो ने यूजर्स  के लिए एक शानदार प्लान लांच किया है।  जिसमे कम कीमतों में न सिर्फ डेटा बल्कि  OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेगा। 

जानें क्या है स्कीम 

JIO ने हाल ही में 172 रुपये मंथली प्लान लांच किया है। जिसमे यूजर्स को 25 GB का डेटा मिलेगा। जिसे यूजर्स चाहे तो पूरे 35 दिन तक चला सकते हैं या फिर चाहें तो इसे एक दिन में ही खत्म कर दें। जियो अपने करोड़ों यूजर्स को इस प्लान के साथ एसएमएस की भी सुविधा देती है। ग्राहकों डेली इसमें 100 फ्री एसएमएस दिए जाते हैं। हालांकि जो यूज़र्स ज्यादा डेटा की आवश्यकता रखते हैं, उनके लिए यह प्लान उपयुक्त नहीं होगा।

जियो टीवी -जियो सिनेमा का मिलेगा मुफ्त सब्सक्रिप्शन 

यानि की JIO के इस प्लान को अगर हम सालाना देखते है तो ग्राहकों को1899 रुपये में लगभग 11 महीने की सेवा मिलेगी। जिसकी अवधि 336 दिन रहेगी। इतना ही नहीं इस प्लान में  यूज़र्स को जियो टीवी और जियो सिनेमा का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 

प्लान्स की कीमतों में 25% तक की वृद्धि 

बता दें कि  जुलाई माह में भारत की प्रमुख निजी टेलीकॉम कंपनियों ने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर ग्राहकों को बड़ा झटका दिया था। दरअसल एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और जियो ने अपने-अपने प्लान्स की कीमतों में 25% तक की वृद्धि की थी। इन महंगे प्लान्स के बीच, जियो ने अपने ग्राहकों को राहत देने के लिए एक नया और किफायती प्लान लॉन्च किया है। अब देखना यह है कि यह प्लान लोगों को कितना पसंद आता है। 
 


संबंधित समाचार