होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मां बमलेश्वरी देवी के दरबार पहुंचे पूर्व सीएम भूपेश बघेल, हरियाणा चुनाव के नतीजे को लेकर दिया बड़ा बयान 

मां बमलेश्वरी देवी के दरबार पहुंचे पूर्व सीएम भूपेश बघेल, हरियाणा चुनाव के नतीजे को लेकर दिया बड़ा बयान 

राजा शर्मा // डोंगरगढ़ : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने एकदिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के धर्म नगरी डोंगरगढ़ पहुंचे। आज नवरात्र के छठवें दिन विश्व प्रसिद्ध मां बमलेश्वरी देवी के दरबार में विधिवत पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। डोंगरगढ़ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री का कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया।

बघेल ने ईवीएम पर प्रश्न चिन्ह लगाया:

मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने हरियाणा चुनाव के नतीजे को लेकर बड़ा बयान दिया। ईवीएम पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करते हुए कहा कि यह अप्रत्याशित रिजल्ट निकल कर सामने आया है। ऐसा रिजल्ट कही दिख नही रहा था सर्वे भी यह बता रहा था कि वहां बीजेपी जीत नहीं रही है। जब पोस्टल बैलट खुला कांग्रेस आगे थी । ईवीएम खुलते ही भाजपा आगे हो गई छत्तीसगढ़ में भी यही हुआ और एमपी में भी यही देखने को मिला।

"नक्सलवाद अब समाप्ति की कगार पर" : बघेल

नक्सलियों के खात्मे को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि पूरे देश से ही नक्सलवाद अब समाप्ति की कगार पर है छत्तीसगढ़ के साथ-साथ ही कुछ राज्यों में थोड़े बहुत बचे हैं।  हमारे शासनकाल में भी हमने अबूझमाड़ क्षेत्र से लगभग 600 गांव को खाली करवाया था अबूझमाड़ एरिया जहां अभी बड़ा ऑपरेशन हुआ है वहां इंद्रावती नदी पर दो पुल हमारे कार्यकाल में बना इसके बाद वहां स्कूल आंगनबाड़ी केंद्र पीडीएस सहित सभी योजनाएं उन क्षेत्रों तक पहुंची आवागमन आसान हो गया जिसके कारण ऑपरेशन करने में आसानी हुई है ।


संबंधित समाचार