होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और लोहारीडीह आगजनी जांच समिति के सदस्य पहुंचे लोहारीडीह गांव, आगजनी घटना स्थल पर पहुंचकर किया निरीक्षण

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और लोहारीडीह आगजनी जांच समिति के सदस्य पहुंचे लोहारीडीह गांव, आगजनी घटना स्थल पर पहुंचकर किया निरीक्षण

कवर्धा: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और लोहारीडीह आगजनी जांच समिति के सदस्य लोहारीडीह गाँव पहुंचे. जहां आग से जिंदा जलकर हुई मौत मृतक रधुनाथ साहू के जले हुए घर पहुंचकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया, साथ ही फांसी में लटके मिले मृतक शिव प्रसाद साहू के घर भी पहुचें उनकें परिजनो,पड़ोसियों और ग्रमीणों के साथ मिलकर घटना के बारे में जानकारी ली. 

भूपेश बघेल ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप :

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पुलिस चाहती तो यह घटना को रोक सकती थी, भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि पुलिस इस मामले में कई बेगुनाहों के साथ मारपीट कर उन्हें गिरफ्तार किया जो इस घटना में शामिल भी नहीं थे. भूपेश बघेल ने कहा कि अगर ग्रामीण शिवप्रसाद साहू की मौत को आत्महत्या नहीं हत्या बता रही है तो उन्होंने सेकंड ऑपिनियन यानी कि दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की है. 

 इस पूरी घटना के लिए सरकार को दोषी ठहराया:

उन्होंने  कहा कि इस घटना का व्यापक रिपोर्ट तैयार करके पीसीसी को सौंपेंगे और मीडिया से बात करेंगे सरकार को भी सौंपेंगे, इन्होंने इस पूरी घटना के लिए सरकार को दोषी ठहराया है. उन्होंने अभी कहा कि पिछले समय इस गांव के जो मामले ह थे उस पर एक पक्षीय कार्रवाई हुई है जिसके कारण आक्रोश बढ़ा  है, सबके लिए उन्होंने पुलिस को और प्रदेश के गृह मंत्री को जिम्मेदार ठहराया है.


संबंधित समाचार