होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

विधायक ईश्वर साहू के बेटे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आदिवासी समाज ने किया बड़ा प्रदर्शन, पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविन्द नेताम भी रहे मौजूद 

विधायक ईश्वर साहू के बेटे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आदिवासी समाज ने किया बड़ा प्रदर्शन, पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविन्द नेताम भी रहे मौजूद 

बेमेतरा। साजा विधानसभा विधायक ईश्वर साहू के बेटे द्वारा आदिवासी युवक मनीष मंडावी से मारपीट का मामला गरमाता हुआ नजर आ रहा है। ईश्वर साहू के बेटे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज बड़ी संख्या में आदिवासी समुदाय के लोग एकत्रित होकर एकदिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। आदिवासी समाज प्रमुखों ने कहा कि हम आदिवासियों का अपमान नहीं सहेंगे। विधायक के बेटे पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जब तक पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की जाती हमारा प्रदर्शन  और भी तेजी से जारी रहेगा। 

घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण 


प्रदर्शन में पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविन्द नेताम भी शामिल हुए थे जहां उन्होंने आदिवासी युवक मनीष मंडावी के साथ जो घटना हुई थी उसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।  उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे मामले में गंभीर नहीं दिखती है। इन मामलों में यदि न्याय नहीं मिलता है तो यह बहुत ही चिंता का विषय है। आदिवासी समुदाय को उम्मीद थी कि प्रशासन इस मुद्दे में उचित कार्रवाई करेगी लेकिन  प्रशासन के लोग दलाली में लगे हुए हैं जिससे हमें न्याय नहीं मिल पा रहा है। हमें मनाने की कोशिश की  जा रही है लेकिन हमें न्याय चाहिए। 

ईश्वर साहू के बेटे की गिरफ्तारी की मांग


उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि कोंटा से लेकर बलरामपुर तक समाज को इकठ्ठा किया जा रहा है। अंबिकापुर में भी हमने न्याय की लडाई लड़ी और जीते भी। यहां भी समाज के साथ हैं और आगे ये लड़ाई जारी रहेगी। बता दें कि घटना वाले दिन के बाद से ही आदिवासी लगातार विधायक ईश्वर साहू के बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 


संबंधित समाचार