होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

firing between two sides : मुरैना में दो पक्षों के बिच हुआ फायरिंग और पथराव, सीसीटीवी के आधार पर उपद्रवियों की तलाश जारी

firing between two sides : मुरैना में दो पक्षों के बिच हुआ फायरिंग और पथराव, सीसीटीवी के आधार पर उपद्रवियों की तलाश जारी

firing between two sides :  मध्य प्रदेश के मुरैना के इस्लामपुरा मोहल्ले में दो पक्षों के बीच फायरिंग और पथराव हुआ। एक पक्ष की ओर से लगभग आधे घंटे तक सड़क से फायरिंग और पथराव किया गया।

READ MORE ; अक्षय कुमार ने शादी समारोह में मोहनलाल के साथ किया भांगड़ा, सोशल मीडिया पर शेयर किया विडियो

पुलिस सीसीटीवी के आधार पर उपद्रवियों की तलाश कर रही है। इस्लामपुरा मोहल्ले में दो पक्षों के बीच फायरिंग और पथराव हुआ। एक पक्ष की ओर से लगभग आधे घंटे तक सड़क से फायरिंग और पथराव किया गया। इस पर मोहल्ले की महिलाओं ने भी छतों पर से पथराव किया। दोनों तरफ से होने वाले पथराव का नतीजा यह हुआ कि इस्लामपुरा की सड़कों पर पत्थर ही पत्थर बिखरे पड़े थे। कोतवाली थाना पुलिस को जैसे ही इस घटना का पता चला, तो स्टेशन रोड सहित अन्य थानों का पुलिस बल वहां सीएसपी अतुल सिंह के नेतृत्व में जा पहुंचा, लेकिन जब तक पुलिस पहुंची उपद्रव करने वाले भाग चुके थे।

READ MORE : रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होगा सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग

पुलिस ने घरों में घुसकर उपद्रवियों की तलाश की लेकिन वे नहीं मिले। हमलावरों ने मोहल्ले की स्ट्रीट लाइट में पत्थर मारे, दरवाजों पर मौजूद बल्ब को तोड़ दिया, जिससे पूरे मोहल्ले में अंधेरा छा गया। अंधेरा होने के बाद उन्होंने फायरिंग की, जिस पर लोग और अधिक घबरा गए। मोहल्ले के निवासी इकबाल खान के घर का छज्जा तक टूट गया। जिसके बाद पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की तलाश की जाएगी।

Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार