होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: चुनाव के बीच कांग्रेस की बढ़ी परेशानी, दिग्विजय सिंह, उमंग सिंघार और हेमंत कटारे पर FIR दर्ज, जानें मामला

MP NEWS: चुनाव के बीच कांग्रेस की बढ़ी परेशानी, दिग्विजय सिंह, उमंग सिंघार और हेमंत कटारे पर FIR दर्ज, जानें मामला

भोपाल : मध्य प्रदेश के बुधनी और विजयपुर में उपचुनाव होने में सिर्फ कुछ दिनों का समय बचा है। ऐसे में जनता को रिझाने  के लिए कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने प्रचार प्रसार तेज कर दिए है। तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। भाजपा नेता की शिकायत पर विजयपुर पुलिस ने  पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे पर FIR दर्ज की है। 

6 साल पुराना वीडियो के चलते की गई कार्रवाई 

दरअसल, विजयपुर उप चुनाव में भा जा पा प्रत्याशी रामनिवास रावत का 6 साल पुराना वीडियो X  हैंडल पर वायरल करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार उप नेता हेमंत कटारे पर मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत भाजपा जिला महामंत्री अरविंद्र उर्फ गुड्डू ने जादौन ने थाने में आवेदन देकर की। 

छवि धूमिल करने का आरोप

भाजपा नेता ने मंत्री रामनिवास रावत की छवि धूमिल करने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कांग्रेस के तीनों नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि 13 नवंबर को दोनों सीटों पर उपचुनाव होने है। जिसके चलते दोनों पार्टियों में आरोप प्रत्यारोप  दौर तेज कर दिया है। 
 


संबंधित समाचार