होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Female doctor commits suicide: राजधानी रायपुर में महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Female doctor commits suicide: राजधानी रायपुर में महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Female doctor commits suicide: राजधानी शहर में एक महिला डॉक्टर ने खुदकुशी करने का प्रयास किया है, जिसमें वह बाथरूम में इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दुखद स्थिति का कारण हैवी डोज का उपयोग करके उसने दम तोड़ दिया। हालांकि, आत्महत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले का संबंध कोतवाली थाना क्षेत्र से है। पुलिस के अनुसार, डॉक्टर महिला डिप्रेशन में थीं और उनकी किसी बात के चलते वे दुखी थीं। उनके अचानक इस निराशाजनक कदम की आशंका जताई जा रही है, और यह संभावित है कि वे व्यक्तिगत कारणों के कारण आत्महत्या कर सकती थीं। उन्होंने अपने परिवार से भी बात करना बंद कर दी थी। हालांकि, इस समय उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे मामले के कारणों की पुष्टि करने में कठिनाइयाँ हो रही हैं। पुलिस वर्तमान में मोबाइल फोन की जाँच कर उसकी कॉल डिटेल और अन्य जानकारियाँ जुटा रही है, और अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

'Female doctor commits suicide' : इंजेक्शन लगाकर सुसाइड करने के कई मामले मध्यप्रदेश में दर्ज हुए हैं। एक हाल में, मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा ने भी अपने जीवन की दान कर दी थी, जिसमें वह एनेस्थीसिया का अत्यधिक डोज इंजेक्शन द्वारा आत्महत्या कर ली थी। अब रायपुर में इसी तरह का दुखद मामला सामने आया है।

Read More:विपक्षी गठबंधन INDIA के संयोजक बन सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

 


संबंधित समाचार