होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

आरोपी प्रवीण चंदेल के पिटाई के बाद पिता की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, शव रखकर थाने के सामने दिया धरना 

आरोपी प्रवीण चंदेल के पिटाई के बाद पिता की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, शव रखकर थाने के सामने दिया धरना 

रिपोर्टर - राहुल भूतड़ा 
बालोद।
कुछ दिनों पहले अर्जुन्दा अस्पताल में जिन आरोपियों ने डॉक्टर से मारपीट की थी उनमे से एक आरोपी प्रवीण चंदेल के पिता की मौत हो गई।  मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अर्जुंदा थाने का घेराव किया और पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए। आरोपी के परिजनों का आरोप  है कि बेटे पर कार्यवाही और थाने में हुई मारपीट के चलते पिता ब्रेनहेमरेज के शिकार हो गए और उनकी मौत हो गई।  इस बात से गुस्साए परिजनों ने 100 से अधिक लोगों के साथ अर्जुन्दा थाने के सामने शव को रख प्रदर्शन कर रहे है। 

इसे भी पढ़ें...बालोद पुलिस का अभिनव पहल, सायबर रावण बनाकर सायबर ठगों से बचने लोगों से की अपील 

कांग्रेस विधायक कुंवर निषाद भी रहे मौजूद 


इस प्रदर्शन को कांग्रेस का भी सहयोग मिला और प्रदर्शन कर रहे परिजनों के साथ गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद ने भी थाने का घेराव किया। परिजनों के साथ साथ अब कांग्रेस भी पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही पर सवाल उठा रही है। 

कुंवर सिंह निषाद, विधायक गुंडरदेही

अशोक जोशी, ASP बालोद 

अर्जुन्दा थाना घेराव मामले में देर शाम बालोद ASP अशोक जोशी का बयान सामने आया है जिसमें मामले की जाँच के बाद कार्रवाई की बात कही गई है। दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्यवाही करने के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव हटाया। मारपीट मामले में अर्जुन्दा थाने में पदस्थ एएसआई विश्वजीत मेश्राम, प्रधान आरक्षक वीरेन्द्र साहू और आरक्षक पुराणिक साहू को एसपी के आदेश के बाद लाईन अटैच किया गया है।  इसके साथ ही 7 दिन के अंदर जांच कर कड़ी कार्यवाही की बात कही गई है। 


संबंधित समाचार