होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

REWA BREAKING NEWS: बड़ी खबर ! पिता ने अपने 2 बच्चों के साथ की सामूहिक आत्महत्या, पिता-पुत्र का शव बरामद, बेटी की तालाश जारी

REWA BREAKING NEWS: बड़ी खबर ! पिता ने अपने 2 बच्चों के साथ की सामूहिक आत्महत्या, पिता-पुत्र का शव बरामद, बेटी की तालाश जारी

रीवा : मध्यप्रदेश के रीवा से सामूहिक आत्महत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने दो बच्चों के साथ टमस नदी में छलांग लगाकर जान दे दी । मृतक युवक का शव आज शुक्रवार सुबह 20 किलोमीटर दूर उत्तरप्रदेश में मिला, जबकि 4 साल के बेटे का शव पुल के पास मिला। वही 5 साल की बेटी की तालाश अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि युवक गुरुवार शाम बच्चों को यूनिफार्म दिलाने के लिए घर से निकला था। उसके बाद वो घर नहीं लौटा। वही मौत की खबर से परिवार में मातम पसरा हुआ है। 

बच्चों के साथ टमस नदी में युवक ने लगाई छलांग

यह पूरी घटना सोहागी थाने के राजापुर पुल की है। जहां गुरुवार शाम को 31 साल के युवक ने अपने बेटे और बेटी के साथ पानी में छलांग लगा दी। युवक पेशे से किसान है जो लंबे समय से कर्ज में डूबा हुआ था। जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगाई तो वो मौके पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन शुरू कर शवों को बरामद किया। 

कर्ज के बोझ में डूबा था युवक 

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि युवक ने करीबन 6 महीने पहले समूह से लोन लिया था। जिसे वो चुका नहीं पा रहा था। इसके अलावा उसकी पिकअप की किस्त भी कट रही थी। कर्ज ज्यादा होने की वजह से उसने यह कदम उठाया होगा। फ़िलहाल पुलिस को मौके पर किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस ने मृतकों की पहचान 

पुलिस ने मृतकों की पहचान सुनील मांझी (31) पिता राम निहोर मांझी निवासी पैरा टोला छिवलहिया, पुष्पराज मांझी (4) पिता सुनील मांझी के रूप में हुई है। जबकि बेटी पुष्पा (5) अब भी लापता है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से सर्चिंग शुरू की। तब जाकर सुबह करीब 9 बजे युवक का शव 20 किलोमीटर दूर यूपी में मिला, जबकि करीब 10:30 बजे बच्चे का शव भी मिल गया।

 


संबंधित समाचार