होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

GUNA NEWS: चोरी के शक में किसान को दी तालिबानी सजा, वीडियो देख कांप उठेगी रूह, पुलिस में शिकायत दर्ज

GUNA NEWS: चोरी के शक में किसान को दी तालिबानी सजा, वीडियो देख कांप उठेगी रूह, पुलिस में शिकायत दर्ज

गुना : मध्य प्रदेश के गुना से एक हैरान करने वाली तस्वीर आमने आई है। जहां एक किसान को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा तालिबानी सजा दी गई। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे किसान को खंबे से बंदकर लोगों द्वारा पिटाई की गई। घटना को लेकर किसान का कहना है कि वो अपनी भेंस को लेकर रहा था। इतने में गांव वालों ने उसको चोर समझकर उसकी साथ मारपीट की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामल दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

घटना केंट थाना क्षेत्र के दुधई गांव का है

बता दें कि यह घटना केंट थाना क्षेत्र के दुधई गांव का है। जहां बीते दिन किसान को खंबे से बंदकर गांव वालों ने चोरी का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी। किसान इस दौरान अपने आप को निर्दोष बताता रहा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी और उसके साथ मारपीट करते रहे। इस दौरान मौके पर मौजूद एक शख्स ने इस पूरी घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया मे वायरल कर दिया। 

जबरदस्ती जेब में शराब की रखी बोतल 

पुलिस को बयान देते हुए पीड़ित ने कहा कि आरोपी अपने आप को सही साबित करने के लिए उसकी जेब में शराब का एक क्वार्टर भी रख दिया। जिससे उसे शराबी और चोर साबित किया जा सके। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 


संबंधित समाचार