होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : बंगाल को विकसित करने के लिए उठा रहे हर कदम, मोदी ने दी सौगातें

PM MODI : बंगाल को विकसित करने के लिए उठा रहे हर कदम, मोदी ने दी सौगातें

नदिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) दो दिवसीय पश्चिम बंगाल (Bengal) के दौरे (Visit) पर हैं। पीएम मोदी ने शनिवार को कृष्णानगर (Krishananagar) में 15,000 करोड़ रुपये (Carode Rupees) की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन (Opening) और शिलान्यास किया।

नदिया पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कृष्णानगर में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज पश्चिम बंगाल को विकसित राज्य बनाने के लिए हम एक और कदम उठा रहे हैं।

विकास को गति

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज मुझे 15,000 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास का सौभाग्य मिला है। बिजली, सड़क, रेल की बेहतर सुविधाएं आपके जीवन को आसान बनाएगी। इन विकास कार्यों से पश्चिम बंगाल के आर्थिक विकास को गति मिलेगी।

प्रधानमंत्री मोदी की पश्चिम बंगाल की यात्रा का शनिवार को अखिरी दिन है। इस दिन प्रधानमंत्री अपने तय कार्यक्रमों का हिस्सा होते हुए बिहार राज्य जायेंगे। बिहार में भी पीएम मोदी विकास परियोजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी अपने 2 दिवसीय बंगाल दौरे पर ममता सरकार को भी घेरते हुए नजर आ रहे हैं। संदेशखाली की घटना पर मोदी ने इससे पूर्व के कार्यक्रम में कहा कि संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी गई हैं। जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की और ममता दीदी से मदद मांगी तो उन्हें बदले में क्या मिला। ममता सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री दीदी ने, बंगाल सरकार ने TMC के नेता को बचाने के लिए जो भी कर सकते थे पूरी शक्ति लगा दी। उन्होने कहा कि TMC के राज में TMC का ये अपराधी नेता करीब-करीब दो महीने तक फरार रहा। कोई तो होगा ना जो उसे बचाता होगा। 


संबंधित समाचार