होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RAIPUR NEWS: राहुल गांधी को आतंकवादी बताने वाले बयान पर भड़की कांग्रेस, प्रदेशभर में जलाया गया केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू का पुतला

RAIPUR NEWS: राहुल गांधी को आतंकवादी बताने वाले बयान पर भड़की कांग्रेस, प्रदेशभर में जलाया गया केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू का पुतला

रायपुर : केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू द्वारा राहुल गांधी को आतंकवादी कहे जाने वाले बयान से देश में बवाल मच गया है। बीजेपी नेताओं के द्वारा दिए गए इस विवादित बयान से नाराज कांग्रेसी सड़कों पर उतर कर नेताओं के खिलाफ हल्ला बोल कर कार्रवाई की मांग कर रहे है। इसी के चलते आज देशभर के कई शहरों में आज केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू का पुतला फूका गया और जमकर नारे बाजी भी की गई। 

बीजेपी नेताओं के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई 

इसके साथ ही राजधानी रायपुर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन के सामने  केंद्रीय मंत्री का पुतला दहन कर इस्तीफे की भी मांग की। न सिर्फ रायपुर बल्कि प्रदेश के सभी जिलों में कांग्रेस PCC दीपक बैज के आह्वान पर पुतला दहन किया गया। इतना ही नहीं बीते दिन कांग्रेस के कार्यकर्ता ने देशभर में बीजेपी नेताओं के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई। हालांकि कुछ जगहों पर ही केस दर्ज किया गया। बाकि जगहों पर कांग्रेस नेताओं को लिखित आवेदन देना पड़ा। 

जानें मामला 

बता दें कि केंद्रीय रेल राज्‍य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकी हैं और अगर किसी को पकड़ने के लिए इनाम होना चाहिए तो वो राहुल गांधी हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने राहुल गांधी को लेकर कहा था कि वह हिंदुस्‍तानी नहीं हैं. मंगलवार को उन्होंने कहा,'राहुल गांधी सांसद हैं और आज वह देश में विपक्ष के नेता हैं, लेकिन पप्पू पप्पू ही रहा. पप्पू अभी बच्चा है अभी वह पता नहीं किनके हाथों में खेल रहे हैं। 

मंत्री रघुराज सिंह ने भी राहुल को बताया देश का नंबर 1 आतंकी 

इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज सिंह ने विवादित बयान देते हुए लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को आतंकवादी बताया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकवादी हैं क्योंकि वो इस देश को बांटना चाहते हैं. इनको देश से कोई लेना देना नहीं है। 
 


संबंधित समाचार