होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jabalpur breaking : सनकी पति की शर्मनाक करतूत आई सामने, दो बच्चों और पत्नी को उतारा मौत के घाट 

Jabalpur breaking : सनकी पति की शर्मनाक करतूत आई सामने, दो बच्चों और पत्नी को उतारा मौत के घाट 

जबलपुर।  मध्यप्रदेश के जबलपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां शराबी पति ने हैवानियत की सारी हदें पार पर कर दी। पति ने पत्नी को जहर देकर बंधक बनाया और उसे प्रताड़ित किया। किसी तरह खुद को पति की कैद से छुड़ाकर भागी महिला का इलाज के दौरान मौत हो गया। मृतिका के परिजनों ने उसके पति के ऊपर गंभीर आरोप लगाए है। 

आपको बता दें कि यह पूरा मामला जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र के बिलखरवा गांव का बताया जा रहा है। जहां पति ने अपने ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।  जानकारी के अनुसार कमलेश रजक नमक व्यक्ति ने अपनी पत्नी आरती रजक को जहर दे कर बंधक बनाया। कुछ देर बाद आरती किसी तरह उसकी कैद से फरार हो गयी लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। 

आरती के परिजनों ने उसके पति कमलेश के ऊपर कई गंभीर आरोप लगते हुए पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराया है।  परिजनों का कहना है कि कमलेश रजक ने चौर लोगों को मौत के घाट उतारा है।  उसने अपने दो बच्चों और दो पत्नियों को मार डाला है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कमलेश के खिलाफ हत्या और प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल आरती के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 


संबंधित समाचार