होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Dramas Wedding: सीरियल में किया निकाह तो असल जिंदगी में भी माने जाएंगे कपल, मौलाना के बयान पर मचा घमासान 

Dramas Wedding: सीरियल में किया निकाह तो असल जिंदगी में भी माने जाएंगे कपल, मौलाना के बयान पर मचा घमासान 

Dramas Wedding: पाकिस्तान में इस समय मौलाना के बयान को लेकर घमासान छिड़ी हुई है. मौलाना ने सिलियल में होने वाले निकाह को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी ड्रामों (सीरियल्स) में एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच होने वाला निकाह असल जिंदगी में भी वैलिड यानि असल में उन्हें कपल माना जाएगा. मौलाना के इस बयान के बाद अब सोशल मीडिया में बहस छिड़ी हुई है. 

बयान की मिली-जुली प्रतिक्रिया:

मौलाना के बयान पर खूब प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है. लोग सोशल मीडिया पर ड्रामा में निकाह किए एक्टर्स और एक्ट्रेसेस को मुबारकबाद भी दे रहे हैं. मौलाना के बयान पर पाकिस्तानी इंडस्ट्री में काम करने वाली हस्तियों ने भी टिप्पणी की है. 

सीरियल में होने वाला निकाह काल्पनिक:

मौलाना के बयान पर  एक्ट्रेस और मॉडल नादिया हुसैन ने अपनी चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि टेलीविजन ड्रामों में होने वाले निकाह पूरी तरह से काल्पनिक हैं. ऐसी शादियों में फर्जी नाम, गवाहों और साइन का इस्तेमाल किया जाता है, जो इस्लामिक शादी को नहीं दर्शाते हैं. सीरियम में होने वाले निकाह का इस्लामिक निकाहों के रीति-रिवाजों से इनका कोई लेना-देना नहीं है. मौलाना की बात सुनकर लोगों ने फवाद खान और माहिरा खान को बधाई देना शुरू कर दिया है, जिनकी शादी सीरियल पर हुई है. 


 


संबंधित समाचार