होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

top web series: एक्शन और थ्रीलर अंदाज से भरे Mirzapur और The Family Man समेत इन टॉप वेब सीरीज को बिल्कुल भी ना करें मिस...

top web series: एक्शन और थ्रीलर अंदाज से भरे Mirzapur और The Family Man समेत इन टॉप वेब सीरीज को बिल्कुल भी ना करें मिस...

मानसी चंद्राकर top web series : अगर आपको वेब सीरीज देखना पसंद है, लेकिन सोच रहे कौन सा देखें तो यहां हम ऐसे वेब सिरीज के बारे में बताने जा रहा हैं जो एक्शन और थ्रीलर अंदाज से भरा हुआ है। हिंदी वेब सीरीज की बात करें तो पूरी दुनिया में इसने अपने बेहतरीन कंटेंट के जरिए खूब एंटरटेन किया है।और सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वेब सीरीज है।

Mirzapur : 

आपको बता दें साल 2018 में आई वेब सीरीज  Mirzapur अब तक की सबसे बेहतरीन एक्शन क्राइम थ्रिलर में से एक है। इस सीरीज को पंकज त्रिपाठी स्टारर ने अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी रसिका दुग्गल, और विक्रांत मैसी इसमें लीड रोल में मौजूद हैं। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर जाकर देखें।

 The Family Man :

द फैमिली मैन थ्रिलर एक्शन,और सस्पेंस का एक शानदार पैकेज है. इस सीरीज में एक्टर मनोज बाजपेयी लीड रोल में नज़र आए हैं। इस वेब सीरीज की कहानी श्रीकांत तिवारी नाम के एक आदमी के बारे में है।इस स्टोरी में एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के बारे में गई हैं। इसे  वेब सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे साल 2024 के सेकंड हाफ में रिलीज किए जा सकते है।

 Special OPS :

के के मेनन एक स्टारर स्पेशल ऑप्स एक शानदार स्पाई थ्रिलर है.जिसे विनय पाठक ने बनाई है। इस सीरीज में एक रॉ एजेंट की कहानी को दिखाया गया है। जो अपनी टीम के साथ मिलकर भारत पर हुए एक हमले के पीछे के आतंकवादी को ढूंढते  को लेकर बनी हैं. इस सीरीज को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देखें।

 Yeh Meri Family :

'ये मेरी फैमिली' एक कॉमेडी ड्रामा सीरीज है। जिसे डारेक्शन समीर सक्सेना के द्वारा  बनाया गया है। ये सीरीज साल 1990 के समय के मिडिल क्लास फैमिली के जीवन को दिखाया गया है। इसे आप अमेजन के मिनी टीवी पर देख सकते हैं।

 Delhi Crime :
रसिका दुग्गल और शेफाली शाह के स्टारर में बनी 'दिल्ली क्राइम' वेब सीरीज दिल्ली के एक पुलिस बल की कहानी पर आधारित है। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर जाकर देख सकते हैं।


Sacred Games :

साल 2018 में आई 'सेक्रेड गेम्स' दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस सीरीज में सैफ अली खान हुए नवाजुद्दीन सिद्दी की स्टारर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसकी कहानी एक सरताज सिंह नाम के पुलिस अधिकारी के जीवन पर आधारित है। जो एक मशहूर क्रिमिनल गणेश गायतोंडे के गुंडाराज को खत्म करने के लिए डटे हुए पुलिस अधिकारी के सन्दर्भ में बना है। आप इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

 Gullak :

साल 2019 में रिलीज हुई, एक कॉमेडी सीरीज 'गुल्लक' को एक मिडिल क्लास फैमिली के  स्मॉल टाउन जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज है. इस सीरीज के अब तक कुल 3 सीजन आ चुके हैं और इसे आप सोनी लिव एप पर देख सकते हैं.

 Kota Factory :

साल 2019 में रिलीज हुई कॉमेडी सीरीज गुल्लक एक मिडिल क्लास फैमली पर  उनकी स्मॉल टाउन जिंदगी को दिखाती है. कोटा फैक्ट्री भारत की पहली 'ब्लैक एंड व्हाइट' वेब सीरीज है। जिसमें कोटा शहर और वहां के माहौल जैसे कोचिंग सेंटर के   बच्चे कैसे देशभर से यहां के कोचिंग सेंटर की तैयारी के लिए जाते हैं. इस वेब सीरीज में इन सभी चीजों दिखाया गया है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देखें।

Asur 2 : 

साल 2020 में 'असुर ' का पहला वेब सीजन रिलीज हुआ था. जिसका दूसरा भाग भी आ चूका है. इस सीरीज में अरसद वारसी बरुण सोबती ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है. इसे वेब सीरीज को आप जियो सिनेमा पर देख सकते है.


संबंधित समाचार