होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कांग्रेस नेता की हत्या का खुलासा: कांग्रेस नेता हरिराम पटेल की निर्मम हत्या मामले में बड़ा खुलासा, घटना में शामिल 6 आरोपी गिरफ्तार... 

कांग्रेस नेता की हत्या का खुलासा: कांग्रेस नेता हरिराम पटेल की निर्मम हत्या मामले में बड़ा खुलासा, घटना में शामिल 6 आरोपी गिरफ्तार... 

देवराज दीपक //सारंगढ़ - बरमकेला के ग्राम सिंगारपुर के पास कांग्रेस नेता हरिराम पटेल की निर्मम हत्या का मामला सामने आया था जिसमे 24 घंटे के भीतर सारंगढ़ बिलाईगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस टीम में घटना में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार, आरोपियों के जले कपड़े, गाडियां, मोबाइल भी जप्त किया है। 

6 आरोपियों ने मिलकर उतारा थ मौत के घाट: 

आप भी ब्याज में पैसे देते है तो सावधान हो जाइए ऐसा हम आपको इस लिए बोल रहे है क्योकि ब्याज की मामूली रकम के लिए 6 आरोपियों ने मिलकर कमरिद निवासी हरिराम पटेल को मौत के घाट उतार दिया । सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है मुख्य आरोपी हेमानंद सारथी ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि मृतक हरि पटेल से 12 जुलाई 2024 को ₹80000 ब्याज लिया था जिस पर हरिराम पटेल ने प्रति चार दिवस में 20% ब्याज दर के हिसाब से 16 हजार रुपए ब्याज लेना तय किया था।

उड़ीसा के लोहार से बनवाए थे हथियार :

 आरोपी द्वारा मृतक को दो बार ब्याज किस्त कुल 32000 दिया गया था तथा दिनांक 24.7.2024 को अगला ब्याज किस्त 16000 रुपए देना था इसी प्रकार आरोपी गोकुल सिदार ने बताया कि 1 वर्ष पूर्व उसने मृतक से ₹10 हजार ब्याज में राशि ली हुई थी जिसे कुछ मूल चुकाने पश्चात 7500 मूल राशि के प्रति माह ₹1500 ब्याज देना पड़ रहा था जिससे दोनों आरोपी अत्यंत आक्रोशित थे इसलिए दोनों आरोपियों ने अपने चार अन्य साथियों के साथ प्लानिंग कर उड़ीसा के एक लोहार से चार पहिया वाहन के पट्टे से तलवार नुमा हथियार बनवाकर इस घटना को अंजाम दे दिया। 


संबंधित समाचार