होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

dindori labourer death एमपी में भरभराकर गिरा मकान,हादसे में एक की मौत

dindori labourer death एमपी में भरभराकर गिरा मकान,हादसे में एक की मौत

डिंडोरी। मध्य प्रदेश में (Dindori district) हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे है। कभी सड़क तो कभी मकान धराशाई हो जा रहे है इन हादसों में (under construction collapsed) कई लोग अपनी जान गवां बैठते है। ऐसा ही एक बार फिर एक मजदूर को अपनी जान गवानी पड़ी। सोमवार की सुबह तेज हवा के साथ वर्षा (under construction collapsed in Dindori)  भी हो रही थी। घटिया निर्माण कार्य के चलते ही (dindori labourer death )मकान गिर गया। 

डिंडोरी जिले में निर्माणधीन दो मंजिला पक्का मकान धराशाई हो गया। मलबे के नीचे तीन मजदूर दब गए। मजदूरों को निकालने का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मजदूर निर्माणाधीन मकान में सो रहे थे,बारिश के चलते मकान के धराशाई होने की संभावना जताई जा रही है। गाड़ासरई थाना क्षेत्र के करबे मट्टा गांव की घटना है। (dindori labourer death )दो मजदूरों को निकाल लिया गया लेकिन एक मजदूर की मौत की पुष्टि हुई है। स्थानीय ग्रामीण और गाड़ासरई पुलिस की मदद से घायल मजदूरों को निकाला गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया।

गांव के ही निवासी थे  मजदूर

गाड़ासरई थाना प्रभारी दुर्गा प्रसाद नगपुरे ने बताया कि कार्वेमट्ठा में अयोध्या प्रसाद राय द्वारा भवन का निर्माण कार्य कराया जा रहा था। संबंधित मजदूर इस निर्माणाधीन मकान में रहकर कार्य कर रहे थे। बताया गया कि मजदूर पास के गांव के ही निवासी थे।

dindori labourer death under construction collapsed in Dindori district


संबंधित समाचार