होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

रायपुर दक्षिण चुनाव को लेकर अरुण साव बयान कहा-'जनता हमेशा BJP के साथ खड़ी हुई है, इस बार भी मिलेगा आशीर्वाद'

रायपुर दक्षिण चुनाव को लेकर अरुण साव बयान कहा-'जनता हमेशा BJP के साथ खड़ी हुई है, इस बार भी मिलेगा आशीर्वाद'

रायपुर: राजधानी के बीजेपी कार्यालय में कल देर रात  कोर कमेटी की बैठक हुई है. इस बैठक में रायपुर दक्षिण में होने वाले चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. इस दौरान बैठक में सीएम विष्णु देव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव सहित अन्य लोग भी यहां पर मौजूद रहे. इस कड़ी में उपमुख्यमंत्री अरुण साव का बयान सामने आया है.

इस बार भी मिलेगा जनता का आशीर्वाद:

जिसमें उन्होंने कहा कि, रायपुर दक्षिण उप चुनाव को लेकर गंभीरता से काम कर रही है. मजबूत के साथ चुनाव लड़ेंगे, अब तक की तैयारी को लेकर चर्चा हुई है. वहीं रायपुर दक्षिण के चुनाव को लेकर विस्तार से बात हुई है. कांग्रेस पार्टी के हरियाणा में हालात हुए कांग्रेस पार्टी को ध्यान रखना चाहिए. दक्षिण विधानसभा की जनता BJP के साथ हमेशा खड़ी हुई है, इस बार भी आशीर्वाद मिलेगा. 

धान खरीदी को लेकर गंभीर:

धान खरीदी क़ो लेकर सरकार 25 हज़ार करोड़ का कर्ज लेगी. इस पर अरुण साव ने  कहा कि, सरकार धान खरीदी को लेकर गंभीर है,  आने वाले दिनों में सरकार विस्तृत जानकारी जारी करेगी. 

सरकार कानून व्यवस्था पर कोई समझौता नहीं: 

इसके साथ ही सूरजपुर हत्याकांड पर उन्होंने कहा कि, जहां भी घटना हो रही है ठोस और मजबूत कार्रवाई हो रही है. कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार गंभीर है. जहां पर अधिकारियों की लापरवाही दिख रही है,  उस पर भी ठोस कार्रवाई हो रही है. सरकार कानून व्यवस्था पर कोई समझौता नहीं करेगी. 
 
 


संबंधित समाचार