होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सीएम आवास पर खेला: दिल्ली CM आवास को किया गया सील, आतिशी पर लगा- जबरन कब्जा करने का आरोप

सीएम आवास पर खेला: दिल्ली CM आवास को किया गया सील, आतिशी पर लगा- जबरन कब्जा करने का आरोप

Delhi CM House Sealed: दिल्ली के मुख्यमंत्री का सिविल लाइन्स स्थित सरकारी आवास सील कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री आवास को अवैध उपयोग के आरोपों के चलते सील कर दिया गया है। सीएम आवास पर डबल लॉक लगा दिया गया है।

आतिशी पर लगा सीएम आवास पर जबरन कब्जा करने का आरोप: 

Delhi CM House Sealed: बता दें कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों ही सिविल लाइन्स स्थित सरकारी आवास को खाली किया था। इसके बाद दिल्ली की नई सीएम आतिशी को ये आवास अलॉट किए जाने की बात कही गई थी। हालांकि, विपक्ष ने मुख्यमंत्री आतिशी पर सीएम आवास पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी नेता ने की थी सील करने की मांग

Delhi CM House Sealed: विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने सीएम आवास को सील करने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि अभी तक अधिकृत रूप से यह सरकारी आवास अरविंद केजरीवाल द्वारा खाली करके पीडब्ल्यूडी को हैंडओवर नहीं किया गया। ऐसे में दिल्ली की नई सीएम आतिशी इस सरकार आवास में कैसे रह सकती हैं। उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग से मामले में कार्रवाई करते हुए इस सरकारी आवास को सील करने की मांग की थी।

गैर कानूनी तरीके से कब्जा करने का लगाया आरोप

Delhi CM House Sealed: विजेंद्र गुप्ता ने कहा था कि मुख्यमंत्री आतिशी को AB-17 मथुरा रोड सरकारी आवास पहले से ही आवंटित है, इसके बावजूद भी वह सिविल लाइन्स स्थित सरकारी आवास पर गैर कानूनी तरीके से कब्जा जमाए बैठी हैं।
 


संबंधित समाचार