होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

दिल्ली ब्रेकिंग : बीजेपी राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने की INH NEWS से एक्सक्लूसिव बातचीत....

दिल्ली ब्रेकिंग : बीजेपी राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने की INH NEWS से एक्सक्लूसिव बातचीत....

दिल्ली : बीजेपी राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने आम बजट को लेकर INH NEWS से खास  बातचीत की हैं. इस बीच उन्होंने कहा कि, आम जन की निगाहें देश के बजट पर होना स्वाभाविक है। हर क्षेत्र के अंदर भारत को मजबूती मिली है ,आधारभूत ढांचा भारत का मजबूत हुआ है।पिछले 10 वर्ष के पीएम मोदी सरकार के कार्यकाल ने मजबूत भारत की नींव रखी है किसानों को संसाधन उपलब्ध करवाए है, डिफेंस क्षेत्र में आत्मनिर्भरता हुई है,भविष्य का बजट वित्त मंत्री जो पेश करेगी ,गरीब कल्याण के लिए, देश के मध्यम वर्ग के लिए सौगात लाएगा।

जमीन की होती थी लूट :

इसके साथ ही आगे कहा कि,अगर सरकार ने कार्य नहीं किया होता  हर क्षेत्र के लिए तो तीसरी बार केंद्र में सरकार नहीं बनती। कोरोना की बीमारी के बावजूद भारत आर्थिक मंदी से अलग नजर आया।हुड्डा साहब हिसाब किताब की बात करते हैं हुडा साहब आइए तो हिसाब किताब लेकर, दुनिया को पता चले कैसे आपके राज में किसने की जमीन की लूट होती थी।

संवैधानिक एजेंसी द्वारा कार्रवाई :

आपके राज में नौजवान चाहता था मुझे मेरिट पर नौकरी मिले लेकिन आपकी सरकार में उनकी नौकरियां लूटी जाती थी। आपकी सरकार के दौरान राशन कार्ड की लूट होती थी। बीजेपी सरकार ने मेरिट के आधार पर नौकरियां दी हैं। संवैधानिक एजेंसी द्वारा की गई कार्रवाई चुनाव से पहले कि नहीं है। भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्रवाई हो रही है। देश प्रदेश का माल लूटने का काम किया है तो वह हिसाब तो देना पड़ेगा।एजेंसियां स्वतंत्र रूप से काम करती हैं।


संबंधित समाचार