होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

'कल्कि' मूवी के शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं दीपिका, क्लाइमैक्स के वक्त बाल पकड़कर घसीटा?, को-स्टार ने किया खुलासा...

'कल्कि' मूवी के शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं दीपिका, क्लाइमैक्स के वक्त बाल पकड़कर घसीटा?, को-स्टार ने किया खुलासा...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द मां बनने वाली हैं। इन दिनों उनकी फिल्म कल्कि 2898 एडी भी काफी सुर्खियों में हैं। दीपिका पादुकोण की इस बिग बजट फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

बताया जा रहा है कि फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। वहीं फिल्म में कमांडर मानस का रोल प्ले करने वाले एक्टर शाश्वत चटर्जी ने दीपिका पादुकोण को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने सुमति का किरदार निभाया है, जो विष्णु के 10वें अवतार को जन्म देने वाली है। फिल्म में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट दिखाई गई हैं।

सितंबर में करेंगें बच्चे का वेलकम 


दीपिका पादुकोण स्टारर गर्भवती सुमति को उसके बालों से घसीटता है। शाश्वत ने आगे खुलासा किया कि जब फिल्म में ये सीन फिल्माया गया तब दीपिका रियल में प्रेग्नेंट थीं। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर में अपने बच्चे का वेलकम करेंगें। 

27 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज 


इस जोड़ी ने 2018 में शादी की थी. वहीं कल्कि की बात करें तो ये फिल्म घरेलू बाजार में 12 दिनों में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी


 


संबंधित समाचार