होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

 दीपक बैज ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी, संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस पर किया पलटवार...

 दीपक बैज ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी, संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस पर किया पलटवार...

रायपुर: प्रदेश के लोहारीडीह मामले को लेकर कांग्रेस PCC चीफ दीपक बैज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने पत्र लिखकर लोहारीडीह घटना की जांच करने की मांग की है. इसी कड़ी में दीपक बैज ने हाईकोर्ट के जज से मामले की जांच कराने की मांग पर कहा कि, छत्तीसगढ़ आकर PM खुद को साहू समाज का बताते हैं. साहू समाज के बेटों की मौत पर उन्हें खड़ा होना चाहिए. राज्य सरकार को प्रधानमंत्री निर्देशित करें, न्याय दिलाएं.वहीं पीसीसी बैज के द्वारा PM को लिखे गए पत्र को लेकर BJP महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने अपने बयान पर  कहा कि, दीपक बैज के बयान क़ो सुनकर अच्छा लगा.

कल तक इनको PM मोदी पर विश्वास नहीं होता था, और आज मोदी जी से जांच की मांग को लेकर गुहार लगा रहे हैं. बिरनपुर की घटना में कांग्रेस के मंत्री घर तक नहीं पहुंच पाए कांग्रेस अपनी राजनीति को चमकाने के लिए पत्रों का सहारा ले रही है. वह आज हमारी सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं.लोहारीडीह की घटना पर अधिकारियों पर कार्रवाई हुई पूरा थाना सस्पेंड हुआ है. ऐसे में कांग्रेस इस सवाल खड़े कर रही तो अचंभा होता है.कांग्रेस पुरानी हरकतों को सुधारे उसके बाद पत्र लिखना चालू करें.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की राजीव भवन में आज प्रेस कांफ्रेंस हो रही है. भूपेश बघेल लोहारीडीह मामले में प्रेस कांफ्रेंस ले रहे हैं. वहीं लोहारीडीह घटना को लेकर हमने 5 सवाल पूछे थे. लेकिन सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. ऐसे में सरकार की चुप्पी बहुत सी कहानियां कह रही है. एक IAS, दो IPS हटाए गए पर FIR दर्ज नहीं किया गया है. साथ ही एक व्यक्ति की शिकायत पर पूरे गांव के लोगों को जेल भेज दिया गया है. 


संबंधित समाचार