होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Big Breaking : पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुआ जानलेवा हमला, रैली के दौरान चली गोली 

Big Breaking : पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुआ जानलेवा हमला, रैली के दौरान चली गोली 

पेंसिल्वेनिया। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक रैली के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प पर जानलेवा हमला हुआ है। जब वह मंच पर भाषण दे रहे थे इस दौरान हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। गोली ट्रम्प के दाहिने कान को छलनी करते हुए निकल गई। घटना का वीडियो भी सामने आया है। घटना के बाद राष्ट्रपति जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रम्प से बात की है। 

रैली में फायरिंग की घटना के बाद बाद सुरक्षाकर्मियों द्वारा ट्रंप को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। इस घटना में एक संदिग्ध शख्स की मौत हुई है, इसके अलावा रैली में मौजूद एक और शख्स की मौत हुई है। इस घटना की जांच इस एंगल से की जा रही है कि ये ट्रंप की हत्या की साजिश थी।

घटना के बाद क्या कहा ट्रंप ने 

गोलीकांड के बाद ट्रंप ने कहा कि उनके दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है। मुझे कान के पास सनसनी महसूस हुई, जिससे मुझे तुरंत एहसास हुआ कि कुछ गलत है। बहुत ज्यादा खून बह रहा था, तो मुझे तब एहसास हुआ कि क्या हो रहा है।यह अविश्वसनीय है कि हमारे देश में ऐसा हो सकता है। इस समय शूटर के बारे में कुछ भी पता नहीं है, जो अब मर चुका है। 

वहीं अमेरिकी के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि, अमेरिका में इस तरह की हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। हम इसे अनदेखा नहीं कर सकते। एजेंसियों ने मुझे हालात के बारे में पूरी जानकारी दी है। मैंने डोनाल्ड से संपर्क करने की कोशिश की है, वो अपने डॉक्टरों के साथ हैं और ठीक हैं।'
 


संबंधित समाचार