होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: पूर्व BJP विधायक वेलसिंह भूरिया के भतीजे की कुंवे में मिली लाश, दमोह के सुनार नदी में युवक का मिला शव, जांच जारी

MP NEWS: पूर्व BJP विधायक वेलसिंह भूरिया के भतीजे की कुंवे में मिली लाश, दमोह के सुनार नदी में युवक का मिला शव, जांच जारी

धार : मध्यप्रदेश के धार और दमोह जिले में दो युवकों की डेड बॉडी मिलने से इलाके में हड़कप मच गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसमे से एक की पहचान पुलिस ने चंद्रभान सिंह भूरिया के रूप में की है। जो की सरदारपुर के पूर्व BJP विधायक वेलसिंह भूरिया का भतीजा है। जिसका शव तिरला के पास कुंवे में तैरता मिला। वही दूसरे मृतक की पहचान पुलिस ने देवेश डिम्हा के रूप में की है। जो की दमोह के जटाशंकर काॅलोनी का रहने वाला था। जिसकी शव सुनार नदी में मिला।  फ़िलहाल पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है। 

घटना स्थल पर मृतक की बाइक व चप्पल मिली 

पहली घटना धार जिले के तिरला की है। जहां चंद्रभान सिंह भूरिया नामक युवक जो की रायपुरिया का रहने वाला था। इसका शव तिरला के पास कुंवे में मिला।  लोगों ने जब लाश को देखा तो तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को घटना स्थल पर मृतक की बाइक व चप्पल भी मिली है। जिसको देखकर पुलिस कयास लगा रही है कि युवक ने आत्महत्या की होगी। हालांकि अभी तक मौत की वजह से सामने नहीं आई है। 

हत्या या आत्महत्या ???   जांच जारी 

तो वही दमोह के सुनार नदी में एक युवक का शव पानी में तैरता मिली। जब स्थानीय लोगों ने बॉडी को देखा तो तुरंत पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मृतक की पहचान देवेश डिम्हा के रूप में की है। जो की दमोह की जटाशंकर काॅलोनी का रहने वाला था। इतना ही नहीं पुलिस को बीते दिन नदी किनारे मृतक की बाईक व चप्पल भी मिली थी। ऐसे में अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि यह हत्या थी कि आत्महत्या। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


संबंधित समाचार