होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CRIME NEWS: MP में दो अलग अलग जगह मिली अज्ञात युवको की लाश, पहचान करने में जुटी पुलिस, शरीर और सिर में मिले चोट के निशान

CRIME NEWS: MP में दो अलग अलग जगह मिली अज्ञात युवको की लाश, पहचान करने में जुटी पुलिस, शरीर और सिर में मिले चोट के निशान

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और ग्वालियर में अज्ञात युवकों की लाश मिलने से प्रदेश में हड़कप मच गया है। दो युवकों के शव को जब ग्रामीणों ने देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों के पास से किसी तरह का दस्तावेज नहीं मिलने की वजह से अभी तक उनकी पेहचान नहीं हो पाई है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। 

शरीर पर कई गंभीर घाव के निशान 

पहली घटना राजधानी भोपाल के बैरागढ़ थाना क्षेत्र का है। जहां  बैरागढ़ माल गोदाम के पास अज्ञात युवक की लाश मिली। यह माल गोदाम रेलवे लाइन के पास बना हुआ है। ऐसे में जब राहगीरों ने लाश को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। युवक की हत्या हुई ये फिर उसने आत्महत्या की। हालांकि इसका खुलासा नहीं हो पाया है। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि युवक की उम्र 30 से 35 साल की है। जिसके शरीर पर कई गंभीर घाव मिले है। मौत की असली वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा। 

रेलवे स्टेशन की पार्किंग में अज्ञात युवक का लाश 

वही दूसरी घटना ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र का है। जहां आज सुबह रेलवे स्टेशन की पार्किंग में अज्ञात युवक की लाश मिली। जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। लेकिन शरीर और सिर पर गंभीर चोट के निशान है।  जिसको लेकर पुलिस का कहना है कि यह मर्डर हो सकता है। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


संबंधित समाचार