होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CSK vs RCB: चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा आज का मुकाबला, CSK vs RCB बहाएंगे पसीना और बरसाएंगे रन 

CSK vs RCB: चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा आज का मुकाबला, CSK vs RCB बहाएंगे पसीना और बरसाएंगे रन 

CSK vs RCB: आज हफ्ते के पहले दिन 17 अप्रैल को होने वाला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. बता दें इस सीजन में इस मैदान पर अब तक तीन मैच खेले जा चुके हैं, इन मैचों में जमकर छक्कों की बारिश हुई है. अभी तक हुए 3 मैचों में कुल 57 छक्के पड़े हैं. इसे देखते हुए आज के मैच में भी यही हाल रहने वाला है. आज के मैच में भी जमकर चौके छक्के की बारिश होने वाली है. 

रनों की बारिश होने के पीछे का रीजन: 
एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच सपाट है जो हमेशा से बल्लेबाजों की मददगार रही है. पिच सपाट होने से गेंद सीधे बल्ले पर आती है. जिससे रनों की बौछार तो होना तय है और अगर गेंदबाज़ फ़ास्ट है तब तो बल्लेबाजों के लिए बल्ले ही बल्ले हो जाती है. वहीं स्टेडियम की बाउंड्रीज बेहद छोटी हैं. इसके कारण यहां खूब छक्के पड़ते हैं . 

आज भी बरसेगी खूब रन: 
इन सभी रीजन को देखते हुए आज होने वाले CSK vs RCB मुकाबले में भी जमकर रन बरसने के चांसेस हैं वहीं यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है. चेन्नई और बैंगलोर की टीमों में एक से बढ़कर एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं, जो सपाट पिच का पूरा फायेदा उठाएंगे ऐसे में मैदान में खूब छक्के बरस सकते हैं. 


 
READ MORE: JOINED THE CONGRESS : कर्नाटक के पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार ने ली कांग्रेस की शरण, दो दिनों पहले छोड़ा था बीजेपी का साथ

Watch Latest News Video: 

https://www.youtube.com/channel/UCXhvhfX8B1_K6bwHnPogepw/


 


संबंधित समाचार