होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ratna Astrology: मां लक्ष्मी को अतिप्रिय है यह रत्न, धारण करते ही धन संबंधित समस्या होगी हमेशा के लिए खत्म, नहीं होगी कभी पैसों की कमी

Ratna Astrology: मां लक्ष्मी को अतिप्रिय है यह रत्न, धारण करते ही धन संबंधित समस्या होगी हमेशा के लिए खत्म, नहीं होगी कभी पैसों की कमी

Ratna Shastra:  अगर आप भी आर्थिक रूप से कमजोर है तो या फिर पैसों की समस्या से परेशान है तो आज हम आपको एक ऐसे रत्न के बारे में बताने जा रहे है। जिसे धारण करते ही आपकी सारी परेशानी खत्म हो जाएगी। साथ ही आपको सोई हुई किस्मत जाग उठेगी। बता दें कि  माता लक्ष्मी को स्फटिक काफी पसंद है। ैसर में अगर आप स्फटिक को धारण करते है। आपकी सारी समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा के लिए बनी रहेगी। 

रत्न शास्त्र के अनुसार, स्फटिक रत्न को मां लक्ष्मी का प्रिय रत्न माना गया है। इसे सही तरीके से धारण करने से व्यक्ति को मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त होता है, जिससे धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। यह एक रंगहीन और पारदर्शी पत्थर होता है, जिसे लेकर यह मान्यता है कि मां लक्ष्मी इसे अपने कंठ में धारण करती हैं, इसलिए इस स्फटिक को कंठ हार भी कहा जाता है।

होंगे ये लाभ

  • स्फटिक की माला पहनना काफी शुभ माना गया है। जो जातक इसे पहनता है उसे माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है।
  • स्फटिक पहनने वाले व्यक्ति को कभी भी धन की कमी नहीं होती और उसकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनती है।
  • यह रत्न पारिवारिक कलह को दूर करता है और घर में सुख, शांति और समृद्धि लेकर आता है।
  • अगर आप आर्थिक लाभ चाहते हैं तो आपके घर की तिजोरी में इस फाटक की माला रखनी चाहिए। इतना ध्यान रहे कि इसके लिए तिजोरी दक्षिण दिशा में रखें और उसका मुख्य उत्तर की ओर होना चाहिए।

संबंधित समाचार